यूपी में बहू से बदला लेने के लिए ससुर ने रची अजीब साजिश, मर चुके साले की डैडबॉडी में मारी गोली, चौंका देगी ये कहानी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

एटा से देवेश पाल सिंह की रिपोर्ट

UP Crime News: यूपी के एटा में एक बाप ने ऐसी साजिश रची कि जिसने सुना वो चौंक गया. पिता ने अपनी इस साजिश में एक डॉक्टर को भी शामिल करते हुए ब्लेड से अपने शरीर पर गहरी चोट के निशान बनवाते हुए अपनी बहु और उसके घर वालों के विरुद्ध 302, 307 सहित धाराओं में मुकद्दमा दर्ज करा दिया. लेकिन आखिरकार पुलिस ने इस मामले में शामिल पिता, पुत्र और डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आप को बता दें कि 11 नवम्बर को थाना जैथरा के परोली निवासी दीपक ने अपने पिता सुरेश पर 6-7 लोगों द्वारा धारधार हथियार से हमला कर घायल करने व अपने मामा को गोली मारकर हत्या करने की एफआइआर थाना जैथरा में दर्ज कराई थी. जिसमें उसने अपने ससुराली जनों पर आरोप लगाया था.

पति- पत्नी के बीच होते थे झगड़े 

जब पुलिस ने मामले की छानबीन करी तो पुलिस को बादी दीपक और उसके पिता सुरेश द्वारा रची गयी फूलप्रूफ साजिस का पता चला. पुलिस ने जब बादी दीपक को हिरासत में लेते हुए पुछताछ की तो अपना जुर्म कबूलते हुए उसने बताया कि उसकी शादी 2019 में हुई थी. लेकिन उसकी पत्नी के प्रेम सम्बन्ध उसकी बुआ के बेटे के साथ हो गए थे. जिसका पता चलने पर पति -पत्नी में झगड़ा हो गया. जिसके बाद एक साल पूर्व दीपक की पत्नी दीपक को छोड़ कर अपने मायके चली गई थी और बुलाने पर भी नहीं आ रही थी. जिसके बाद दीपक ने कोर्ट में विवाह अधिनियम के तहत अपनी पत्नी के विरुद्ध केस दर्ज कराया था. दीपक के मामा महेश चंद्र दीपक के साथ उसके घर पर ही रहते थे जो काफी दिनों से बीमार थे और अपने बहनोई के साथ खेत पर बनीं झोंपड़ी में रहते थे. 

ADVERTISEMENT

सर्जिकल ब्लेड से बनवाए चोटो के निशान 

11 नवम्बर को दीपक के मामा की बीमारी से मौत हो गयी तो दीपक ने अपने पिता के साथ अपने ससुरालजनों को फंसाने के उद्देश्य से डॉक्टर की मदद से मौत होने के बाद साजिश रचते हुए अपने मृत मामा को अपने पिता से गोली मरवा दी और अपने पिता के शरीर पर सर्जिकल ब्लेड से चोटे बनवाई और थाने में अपने ससुरालवालो के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेजने का पूरा इंतजाम कर लिया था. लेकिन एटा पुलिस ने इस पूरी साजिश का खुलासा करते हुए दीपक और उसके पिता की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए उन्हें जेल भेज दिया. 

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...