फरीदाबाद में फूफा ने लिया थप्पड़ का खूनी बदला, छह साल के बच्चे की हत्या की, बेड के अंदर मिली लाश

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

फरीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट

Haryana Crime Faridabad: फरीदाबाद की भगत सिंह कॉलोनी में 6 साल के मासूम की हत्या का मामला सामने आया है। शिवांश उर्फ छोटू का शव उसी की बुआ के घर में डबल बेड के अंदर मिला। बच्चे की लाश मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। शिवांश दो दिनों से गायब था। फिलहाल पुलिस ने मृतक के फूफा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मृतक बच्चे  के पिता भानु के मुताबिक उनका बच्चा गली से अचानक गायब हो गया ता। गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में अपनी बुआ के घर में जाता तो नजर आया था लेकिन साफ तौर से आता हुआ नजर नहीं आया था। 

भगत सिंह कॉलोनी में 6 साल के मासूम की हत्या

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भानु के मुताबिक उनकी बहन बबिता अपने पति और बच्चों के साथ उन्ही के पड़ोस में रहती है। उनकी बहन और जीजा के घर में बच्चे का आना-जाना था इसलिए उन्हें अपनी बहन और बहनोई के ऊपर उन्हे कोई शक नहीं हुआ। भानु प्रताप ने बताया कि बच्चे के काफी तलाशने के बाद जब वह नहीं मिला तो उन्होंने इसकी शिकायत एनआईटी पुलिस थाने में जाकर की। जिसके बाद पुलिस भी मौके पर आई और बच्चे को तलाशने का प्रयास किया लेकिन पुलिस के हाथ भी कुछ नहीं लगा। गुरुवार दो दिन बीत जाने के बाद पुलिस ने मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया। 

फूफा ने कत्ल कर लाश छुपाई

ADVERTISEMENT

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने गहनता से हर घर में जांच की तो उनकी बहन के घर में डबल बेड के अंदर ही उनके बेटे का सड़ी गली अवस्था में शव मिला। जिसके हांथ पांव बंधे हुए थे और मुंह में पन्नी ठूंसी हुई थी। भानु प्रताप ने बताया की यदि उन्हें अपनी बहन और जीजा पर कोई शक होता तो वह पहले ही बच्चे को तलाश लेते तो शायद उनके बच्चे की जान बच पाती। वहीं भानु प्रताप ने मांग की है कि यदि प्रशासन उन्हें इजाजत दे तो वह अपने हाथों से अपने जीजा को सजा देना चाहता है। 

ADVERTISEMENT

बेड के अंदर मिली लाश

बच्चे की दादी पूनम ने बताया कि कई साल पहले उनका दामाद बलराम उनकी बेटी बबीता को पीट रहा था इसके बाद उनके बेटे भानू ने अपनी बहन को बचाते हुए बलराम को थप्पड़ मार दिए थे तभी बलराम ने भानु को देख लेने और खून के आंसू रुलाने की धमकी दी थी। माना जा रहा है कि बच्चे की हत्या कर भानु प्रताप ने बदला लिया है वहीं उन्होंने बताया कि बलराम बच्चों के गुम होने के बाद से उनके साथ मिलकर बच्चों को तलाश में का ड्रामा भी कर रहा था। इस मामले में पुलिस का का कहना है की आरोपी बलराम को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT