रात में गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर पहुंच, प्रेमी को देख भड़क उठा पिता, फावडे़ से बेटी और उसके प्रेमी को काट डाला

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP Crime News: बदायूं (Budaun Crime) में ऑनर किलिंग की घटना से सनसनी मच गई है. मंगलवार की सुबह प्रेमिका के पिता और उसके परिजनों ने प्रेमी-प्रेमिका को चोरी-छिपे मिलते हुए देख लिया. इससे गुस्साए लड़की के परिजनों ने दोनों प्रेमी कपल की फावड़े से काटकर हत्या कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों प्रेमी कपल के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बदायूं एसएसपी डॉ.ओमप्रकाश सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रेमी के परिजनों की शिकायत पर लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

सनसनीखेज वारदात यूपी के बदांयू में बिल्सी थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार सुबह करीब 4.30 बजे हुई। गांव में एक 20 साल का लड़का और लड़की मिल रहे थे. इसी दौरान लड़की पक्ष ने उन्हें देख लिया. इससे नाराज होकर लड़की के पिता और उसके परिवार वालों ने लड़की और लड़के की फावड़े से काटकर मौके पर ही बेरहमी से हत्या कर दी.

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बताया जाता है कि दोनों का प्रेम प्रसंग करीब ढाई साल से चल रहा था. पाबंदियों के बावजूद दोनों ने एक दूसरे से मिलना बंद नहीं किया. दोनों की हत्या करने के बाद लड़की के पिता ने कोतवाली बिल्सी पहुंचकर खुद को सरेंडर कर दिया। दोनों मृतक प्रेमी जोड़े एक ही जाति के बताए जा रहे हैं. लड़के के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने ऑनर किलिंग का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बदायूं के एसएसपी डॉ.ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि लड़के पक्ष की शिकायत पर केस दर्ज किया जा रहा है। आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT