UP Crime: गाजियाबाद में मामूली बात पर नाबालिग की गला दबाकर हत्या, आरोपी फरार

ADVERTISEMENT

UP Crime: गाजियाबाद में मामूली बात पर नाबालिग की गला दबाकर हत्या, आरोपी फरार
social share
google news

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के सिद्धार्थ नगर में रहने वाले एक नाबालिग बच्चे (Minor Boy) की उसके ही साथियों ने गला दबाकर (Strangulation) हत्या (Murder) कर दी। मंगलवार देर शाम विजयनगर के बागू इलाके में रहने वाले 17 वर्षीय नाबालिग बच्चे केशव की उसके साथियों ने पिटाई की फिर उसका गला दबा दिया। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। 

बच्चे के परिजनों के मुताबिक मंगलवार को केशव का एक साथी उसे घर से बुलाकर ले गया था जिसका सीसीटीवी भी सामने आया है। घर से ही कुछ दूरी पर स्थित एक गली में मौजूद खाली प्लॉट में अचानक से केशव के मुंह पर बोरी डालकर उसका मुंह बंद कर दिया गया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी गई।

आरोप यह भी है मारपीट में 3 बालिग लड़के भी शामिल थे जिनमें से एक ने केशव के सिर पर कट्टा नुमा बैग डाल दिया था। जिसके बाद युवकों ने पिटाई शुरु कर दी और केशव गला दबाकर हत्या कर दी गई। नाबालिग मृतक के केशव के भाई के मुताबिक केशव के किसी परिचित लड़के के पैसों का लेनदेन आरोपियों से था। उस युवक के बारे में आरोपी केशव से पूछताछ करना चाहते थे और अपने साथ ले गए थे।

ADVERTISEMENT

दरअसल जब केशव के चेहरे पर बोरा डाला गया तो अपने बचाव में केशव की उंगली आरोपी लड़कों में से एक की आंख में जा लगी। जिससे नाराज होकर पिटाई कर रहे युवक और उत्तेजित हो गए और केशव का गला दबा दिया। वहां मौजूद केशव के साथी उसे बचाने की कोशिश करते हैं पर बेखौफ युवक केशव का गला दबाने के बाद उसको बेहोशी की हालत में वहीं छोड़कर फरार हो गए।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜