Delhi News: तेज रफ्तार बाइक रेलिंग से टकराई, बाइकर का सिर धड़ से हुआ अलग!

Delhi Accident: दिल्ली के कैंट इलाके में खौफनाक हादसा सामने आया है, तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई और सवार का सिर रेलिंग में फंस गया।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Delhi Accident News: दिल्ली के कैंट (Cantt) इलाके में बेहद खौफनाक हादसा (Accident) सामने आया है। जहां तेज रफ्तार (High Speed) बाइक सवार (Biker) ने अपनी बाइक का संतुलन खो दिया और बाइक डिवाइडर से जा टकराई। यह एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार का सर कट के धड़ से अलग हो गया।

दरअसल एक्सीडेंट के बाद बाइक सवार का सिर रेलिंग में फंस गया और धड़क निकालकर दूसरी तरफ सड़क पर जा गिरा। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव के टुकड़ों को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मरने वाले का नाम राजेश है।

राजेश अपने दोस्त के साथ गुड़गांव में रहता है और 12 नवंबर को गुड़गांव से नोएडा जा रहे थे राजेश तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था उसने हेलमेट भी नहीं लगा रखा था। इसी दौरान बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

जानकारी के मुताबिक मृतक राजेश ने एयर फोन भी लगा रखे थे इसी दौरान राव तुलाराम फ्लाईओवर के पास तेज रफ्तार बाइक ने ब्रेक लगाए और वह फुटपाथ से जा टकराई। फुटपाथ से टकराने के बाद राजेश का सिर रेलिंग में फस गया जबकि उसके धड़ का हिस्सा सिर से अलग होकर दूर जा गिरा।

इस हादसे में राजेश का एक दोस्त भी घायल हुआ है। गनीमत यह रही कि राजेश के दोस्त ने हेलमेट पहन रखा था उसको मामूली चोटें आई हैं। फिलहाल वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in