शादीशुदा महिला ने ex-boyfriend को Base Ball Bat से मरवाया, नए आशिक को दिया लालच, कहा काम खत्म होते ही मिलेगा...

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Agra: यूपी (UP): उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड (ex-bf) को बेसबॉल के बैट (baseball Bat) से पीट-पीटकर मार डाला. उसने अपने पुराने प्रेमी को पहले बहाने से मिलने बुलाया और फिर नए प्रेमी और दोस्तों के साथ मिलकर बेसबॉल बैट से उसकी पिटाई (girlfriend killed boyfriend) की और सिर में बीयर (Beer) की बोतल भी फोड़ी. ये महिला अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ 8 साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप (Live in Relationship) में रही, फिर जब उसने ब्रेकअप (Break-up) किया तो विवाद इतना बढ़ गया कि मामला कत्ल तक पहुंच गया. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

बेसबॉल बैट से पीटा, बीयर की बोतल से फोड़ा सिर

रिपोर्ट के मुताबिक महिला की शादी गाजियाबाद में हुई थी फिर आते-जाते उसकी मुलाकात ससुराल के पास रहने वाले बलवीर से हुई. फिर महिला साल 2009 से 2017 तक ससुराल छोड़कर बलवीर के साथ लिव-इन में रहने लगी. फिर 2017 में महिला ने बलवीर से ब्रेकअप कर लिया और नए लड़के के साथ रिलेशनशिप में आ गई. इस बात से नाराज बलवीर ने महिला के नए बॉयफ्रेंड सुरेंद्र चाहर के कपड़ों के शोरूम में आग लगा दी. पूरा शोरूम खाक हो गया जिसके बाद अब सुरेंद्र भी बलवीर से अपने नुकसान का बदला लेना चाहता था. इस मामले में सुरेंद्र ने बलवीर के खिलाफ FIR भी दर्ज करा दी. 

दूसरे लड़के के साथ रहने लगी गर्लफ्रेंड

ये सब होने के साथ-साथ ही एक्स बॉयफ्रेंड बलवीर लगातार महिला से मिलने की कोशिश कर रहा था. अब हर रोज के लड़ाई-झगड़ों से तंग हुई महिला ने बलवीर से पीछा छुड़ाने की तरकीब सोची. उसने अपने मौजूदा बॉयफ्रेंड सुरेंद्र चाहर और सहयोगी अतुल रोहित और सोनू के साथ मिलकर साजिश रची. साजिश के तहत महिला ने बलवीर को मिलने के बहाने रोहता नगर के पास बलवीर को बुलाया और बेसबॉल बैट से जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं बीयर की बोतल से बलवीर का सिर फोड़ दिया. ज्यादा खून बहने की वजह से बलवीर की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद वो लोग बलवीर के शव को वहीं पर छोड़ कर फरार हो गए. 

ADVERTISEMENT

गर्लफ्रेंड के लिए बेची जमीन

पुलिस ने बलवीर के घरवालों को शव ले जाने के लिए बुलाया, लेकिन परिवार वालों ने मना कर दिया. इसके पीछे की वजह ये थी कि बलवीर ने अपनी प्रेमिका के लिए जमीन बेच दी थी. इसके बाद से परिवार ने बलवीर के साथ रिश्ते तोड़ दिए. फिलहाल इस मामले में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मौके से बेसबॉल बैट और एक डंडा भी बरामद कर लिया गया है जिससे बलवीर की हत्या की गई थी. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...