सेब का लालच दे, 13 साल के बच्चे ने 6 साल की बच्ची का किया रेप, बेरहमी से दी मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

यूक्रेन (Ukraine) में एक सनसनखेज मामला सामने आया है. यहां 13 साल के बच्चे ने कथित तौर पर 6 साल की बच्ची के साथ रेप किया है. यूक्रेन (Ukraine) की ये दिलदहलाने वाली घटना ने सबको हैरान कर दिया है. यहां एक छह साल की बच्ची को बलात्कार के बाद बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया (Rape & Murder) गया. वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि पड़ोस में रहने वाला 13 साल का नाबालिग है. आरोपी बच्ची को सेब का लालच देकर अपने साथ ले गया और फिर बलात्कार के बाद पत्थर से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. गौर करने वाली बात ये है कि यह खौफनाक क्राइम करने के बाद भी आरोपी अपनी उम्र के चलते जेल जाने से बच जाएगा.

सेब के बागान में मिली लाश

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, उत्तरपूर्वी यूक्रेन के स्टारी साल्टोव गांव में रहने वाली मिरोस्लावा त्रेताक (Miroslava Tretyak) का शव उसके घर के पास ही सेब के बागान में मिला था. उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था और पूरी बॉडी से खून से लथपथ थी. मासूम के सिर पर पत्थर से इतनी बार वार किया गया था कि हड्डी तक टूट गई थी. बच्ची को आखिरी बार उसके 13 वर्षीय पड़ोसी के साथ देखा गया था. इसी आधार पर जब पुलिस ने जांच शुरू की तो खौफनाक सच सामने आया.

ADVERTISEMENT

मां के लिए सेब लेने गई थी

जब बच्ची काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी, तो मां तातियाना त्रेताक (Tatiana Tretyak) ने पुलिस में शिकायत की. इसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ और पीड़िता के घर के नजदीक ही पुलिस को उसका शव मिला. बॉडी की हालात देखकर अधिकारी भी सकते में आ गए. आसपास के लोगों से पता चला कि बच्ची अपने नाबालिग पड़ोसी के साथ सेब के बागान में गई थी. वो अपनी मां के लिए सेब लाना चाहती थी, क्योंकि उन्हें फ्रूट्स पसंद हैं. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

ADVERTISEMENT

पत्थर से पीट-पीटकर मार डाला

ADVERTISEMENT

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहले बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया फिर बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार दिया. वो तब तक बच्ची के सिर पर पत्थर से वार करता रहा, जब तक कि उसने दम नहीं तोड़ दिया., इसके बाद वो वहां से अपने घर गया और कपड़े बदले. पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी का व्यवहार शुरू से ही अच्छा नहीं रहा है. वो दूसरे बच्चों को मारता है. एक बार उसने बिल्ली के बच्चे को जमीन पर पटक-पटककर मार डाला था.

क्या कहता है Ukraine का कानून?

पीड़ित परिवार चाहता है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जाए, लेकिन ऐसा संभव नहीं होगा. क्योंकि यूक्रेन के कानून के मुताबिक, 14 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को जेल नहीं भेजा जाता. इस मामले की सुनवाई पूरी हो गई है और अगले कुछ दिनों में सजा सुनाई जा सकती है. आरोपी को बाल सुधार गृह में भेजा जा सकता है. उधर, आरोपी के परिवार का कहना है कि यदि पूर्व के अपराधों के लिए प्रशासन ने उनके बच्चे को सही सजा दी होती, तो आज शायद ये नहीं होता.

विराट कोहली की 10 महीने की बेटी को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी,दिल्ली महिला आयोग हुआ सख्त, दिल्ली पुलिस से पूछा कितने हुए गिरफ़्तार? 47 साल के बाप ने अपनी 13 साल की बेटी के साथ किया रेप, जब मामले का पता चला तो हुआ ये...

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT