पश्चिम बंगाल में TMC नेता की गोली मारकर हत्या, भाग रहे बदमाश को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

West Bengal: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें टीएमसी नेता की हत्या कर भाग रहे बदमाशों पर भीड़ टूट पड़ी और दो आरोपियों में से एक को पीट-पीटकर मार डाला. घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी को भीड़ से बचा लिया है, जिसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, घटना दक्षिण 24 परगना के जॉयनगर इलाके की है. यहां अपने घर से मस्जिद जा रहे तृणमूल कांग्रेस नेता सैफुद्दीन लश्कर पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें उनकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भागने लगा. इस दौरान आसपास मौजूद भीड़ ने दो आरोपियों को पकड़ लिया और बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया.

एक आरोपी को पुलिस ने बचा लिया

इस मारपीट में दो आरोपियों में से एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे आरोपी को पुलिस ने किसी तरह भीड़ के चंगुल से छुड़ाया. घटना के बाद टीएमसी कार्यकर्ताओं ने घटना के पीछे सीपीएम का हाथ होने का शक जताया और सीपीएम कार्यकर्ताओं के घर पर धावा बोल दिया. इस दौरान कई सीपीएम कार्यकर्ताओं के घरों में आग लगा दी गई. हालात बिगड़ते देख मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

ADVERTISEMENT

पत्नी पंचायत प्रधान हैं

स्थानीय लोगों के मुताबिक, टीएमसी नेता सैफुद्दीन लश्कर की पत्नी पंचायत प्रधान हैं. इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सीपीआईएम सेंट्रल कमेटी के सदस्य सुजन चक्रवर्ती ने कहा है कि हर मौत दुर्भाग्यपूर्ण है. पुलिस को हत्यारों को पकड़ने और साजिश का पर्दाफाश करने के लिए उचित जांच करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सैफुद्दीन लश्कर की हत्या टीएमसी के अंदरुनी कलह का नतीजा है. इसके लिए सीपीआईएम को दोष देने का कोई मतलब नहीं है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...