परिवार गया था नैनीताल, घर में घुस गया चोर, 270 किमी दूर से तीसरी आंख ने पकड़वा दिया चोर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ghaziabad: गाजियाबाद का एक परिवार गर्मियों से राहत लेने के लिए नैनीताल गया था। घर को अकेला देख घर में चोर घुस गया। गनीमत ये रही कि घर में आनलाइन सीसीटीवी स्ट्रीम कैमरे लगे थे। सीसीटीवी ने घर में चोर के घुसने का अलार्म मोबाइल पर दिया और फिर चोर के पीछे घर में पुलिस पहुंच गई। फिर क्या था पुलिसवालों ने चोर को धर दबोचा।

 

गाजियाबाद में फंस गया चोर

चोर जिस घर में दाखिल हुई वो घर राजनगर एक्सटेंशन में रहने वाले राहुल का है। यहां की चार्म्स कैसल सोसाइटी में रहने वाला परिवार नैनीताल घूमने निकला था। घर के मुखिया राहुल के फोन पर सुबह करीब 5 बजे फ्लैट में कुछ एक्टिविटी होने का अलर्ट बजा। अलार्म बजते ही घर के मुखिया ने सबसे पहले सोसाइटी के मेंटेनेंस विभाग को कॉल किया और फिर सोसाइटी के अफसरों ने पुलिस को बुलाया। 

ADVERTISEMENT

CCTV अलर्ट आने पर मालिक ने दी सूचना

पुलिस ने जिस शख्स को हिरासत में लिया उसका नाम आयुष बोरा है। हैरानी की बात ये है कि आरोपी भी इसी सोसाइटी में रहता है। जांच में पता चला कि आयुष ने दिसबर में भी एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। राहुल के मुताबिक घर से करीब 5 लाख के जेवर गायब हैं। साथ ही चोर ने विदेशी करेंसी पर भी हाथ साफ किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

नैनीताल गया था परिवार

पुलिस के मुताबिक आरोपी आयुष राहुल का पड़ोसी है। पूछताछ में पता चला कि वो कॉल सेंटर में नौकरी करता है और हाल में उसकी नौकरी चली गई थी। इसी वजह से उसने घरों में चोरी करना शुरु कर दिया था। आरोपी को पता था कि राहुल का परिवार बाहर है और उसने घर की डुप्लीकेट चाभी बनवा ली थी। यही वजह है कि वो आसानी से घर में घुस गया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

ADVERTISEMENT

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...