पति के भाई को ईंट मारकर पटक दिया, विधवा बहू ने सीने पर चढ़कर जेठ को चाकू से गोद डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Haryana: जींद में एक बहू ने जेठ को मौत के घाट उतार दिया। उचाना मंडी के कान्हा सेवा सदन के नजदीक कालोनी में ये वारदात सामने आई। भाई की पत्नी ने जेठ धर्मबीर के सिर पर ईंट मारकर वार किया और फिर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी कुसुम मौके से फरार हो गई। पुलिस ने मृतक की बहन सोनिया की शिकायत पर कुसुम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जींद में महिला ने की जेठ की हत्या

घटना के बाद हर कोई इस हैरान था। आस-पड़ोस में पूरे दिन इस घटना की चर्चा हवा में तैरती रही। जानकारी के मुताबिक कुसुम के पति की मौत हो चुकी है। कुसुम के एक लड़का और एक बेटी है। चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि उचाना मंडी के कान्हा सेवा सदन के पास सोनिया नाम की महिला ने हत्या की सूचना दी थी। सोनिया ने पुलिस को बताया कि मेरे भाई की हत्या हुई है। पुलिस टीम ने मौके पर जाकर देखा तो धर्मबीर उर्फ लगड़ा की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। लंगड़ा की मौत हो चुकी थी। 

ईंट से सिर पर किया हमला

पुलिस अफसरों ने बताया कि सोनिया की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। जानकारी ये मिली है कि कुसुम के पति की मौत के बाद इन परिवारों का आपसी झगड़ा था। आपसी झगड़े की वजह से लंगड़ा की हत्या हुई। सुबह करीब छह बजे पुलिस जानकारी मिलने पर टीम पहुंची तो मकान के अंदर डेड बाडी पड़ी थी। मृतक धर्मबीर आरोपी कुसुम का जेठ लगता था। दोनों परिवार एक ही मकान में रहते थे।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...