एसपीएफ कांस्टेबल ने पत्नी को दौड़ा-दौड़ा कर मारे चाकू, काटा गला, कांस्टेबल फरार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Telangana Wife Murder: तेलंगाना में एक कांस्टेबल ने पत्नी की हत्या कर दी। इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। शहर में तेलंगाना के उच्च न्यायालय में वर्तमान में तैनात एक एसपीएफ कांस्टेबल ने अपने घर पर अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि घटना सुबह करीब 9 बजे की है, जब पती पत्नी के बीच घर के अंदर से झगड़े की आवाज आ रही थी। ये मामला इस कदर तूल पकड़ गया और झगड़े के बाद पत्नी शोभा अपने घर की पहली मंजिल से निकल भागी और कांस्टेबल राजकुमार ने उसका धारदार हथियार से गला रेत मौत के घाट उतार दिया। 

हमले में 15 साल का बेटा घायल

जानकारी के मुताबिक आरोपी का एक 15 साल का बच्चा भी है। घटना में उसको भी मामूली रूप से चोट आई है। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई और शोभा को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर घटना की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। आरोपी राजकुमार फिलहाल फरार है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर

विवाद किस बात पर हुआ उसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। वहीं बच्चे को कैसे चोट लगी? क्या उसका पिता उसे भी मारना चाहता था या बच्चे को झगड़े में बीच बचाव करते हुए चोट लगी। इन सब पहलू पर पुलिस अभी इनवेस्टिगेशन कर रही है।

NOTE- ये खबर Crime Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहे गिरीश कुमार अंशुल ने लिखी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT