बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी गर्लफ्रेंड, भाई ने देखा तो प्रेमी ने खाई में कुदा दी बाईक, प्रेमिका की मौत 

ADVERTISEMENT

हादसे के बाद प्रेमी फरार
हादसे के बाद प्रेमी फरार
social share
google news

UP Shocking Crime: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज व दर्दनाक मामला सामने आया है। जिसमें बॉयफ्रेंड के संग घूम रही लड़की को उसके भाई ने देख लिया। फिर क्या था बहन और उसके प्रेमी को रंगे हाथ पकड़ने के लिए भाई ने बहन के प्रेमी की बाइक का पीछा करना शुरु कर दिया। अब आलम ये था कि प्रेमी की बाइक आगे आगे और लड़की के भाई की बाइक पीछे पीछे दौड़ रही थी। 

दोनों बाइक की रफ्तार बेहद तेज थी। इसी बीच बॉयफ्रेंड ने अपनी बाइक सड़क के किनारे खाई में कुदा दी। बाइक डिसबैलेंस हो गई और लड़की दूर जा गिरी। इस हादसे में लड़की की मौके पर ही मौत हो गई और प्रेमी खुद बाइक से कूद के भाग गया। 

भाई ने बहन के बॉयफ्रेंड का पीछा किया

बताया जा रहा है कि भाई ने जब अपनी बहन को उसके बॉयफ्रेंड के साथ गाड़ी पर घूमते हुए देखा तो बॉयफ्रेंड ने गाड़ी की स्पीड तेज कर दी और सड़क के किनारे खाई में कूदा दी थी। दरअसल, बिजनौर के स्योहारा में अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाजार में घूम रही थी तभी भाई ने उसके देखा और उनका पीछा करने लगा।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

प्रेमी हो गया फरार

बॉयफ्रेंड ने गाड़ी की स्पीड तेज कर दी और वो अपना बैलेंस खो दिया। लिहाजा गाड़ी समेत खाई में कूद गया। बाईक से गिर जाने पर बहन की मौके पर ही मौत हो गई। बॉयफ्रेंड अभी फरार चल रहा है पुलिस मृतका के भाई से पूछताछ कर रही है।

NOTE- ये खबर Crime Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहे गिरीश कुमार अंशुल ने लिखी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT