सपा नेता आज़म खान की मुश्किलें बढ़ीं, बेटे अब्दुल्ला समेत 7 लोगों के खिलाफ इस मामले में हुई FIR दर्ज

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Azam Khan FIR: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से विधायक आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला सरकारी सफाई मशीनों को गायब करने और उन्हें कटवाकर जौहर यूनिवर्सिटी में दबाने का है, जिसमें आजम खान, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम समेत 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. 

जानकारी के मुताबिक जौहर यूनिवर्सिटी में खुदाई के दौरान नगर पालिका की सरकारी सफाई मशीनें मिलने के बाद ही एफआईआर दर्ज कराई गई है. ये FIR वाकर अली खां की शिकायत के आधार पर रामपुर नगर कोतवाली में दर्ज करवाई गई है. एफआईआर में आजम खान और अब्दुल्ला आजम के अलावा यूनिवर्सिटी के उपकुलपति सुल्तान मोहम्मद खान, पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर खान,  सालिम, अनवर हुसैन और तालिब का नाम है.

इस बीच पुलिस ने इस मामले में दो आरोपी अनवर और सालिम को गिरफ्तार किया है। दोनों को जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने ही मशीनें  कटवाई थी और यूनिवर्सिटी में दबा दी थी.

ADVERTISEMENT

गौरतलब में समाजवादी पार्टी सरकार में सफाई करने के लिए करोड़ों रुपए की मशीनें नगर पालिका रामपुर ने खरीदी थी. इसका इस्तेमाल नगर पालिका की जगह जौहर यूनिवर्सिटी में हो रहा था, लेकिन 2017 में बीजेपी की सरकार आने पर इन मशीनों की खोजबीन होने लगी तो ये जानकारी सामने आई कि मशीनों को यूनिवर्सिटी के अंदर काटकर दबा दिया गया है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT