Sheena Bora Case: सुप्रीम कोर्ट ने इंद्राणी मुखर्जी को दी जमानत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sheena Bora Murders Case: शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani mukerjea) ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी जिसकी सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने इंद्राणी मुखर्जी को दी जमानत.

सुनवाई के दौरान इंद्राणी मुखर्जी के की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता मुकुल रोहतगी पेश हुए. उन्होंने कहा कि आरोपी इंद्राणी धारा 437 के तहत विशेष छूट की हकदार हैं. इसके  साथ ही वह पिछले 3.5 साल से जेल में हैं. इतना ही नहीं, पिछले 11 महीनों से सुनवाई आगे नहीं बढ़ पाई है. 

Sheena Bora Case in Hindi: शीर्ष अदालत को आदेश की प्रति नहीं मिलने पर मामले की सुनवाई 14 फरवरी तक के लिए स्थगित कर दी थी, पूर्व मीडिया दिग्गज मुखर्जी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के सिलसिले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की एक विशेष अदालत की न्यायिक हिरासत में हैं.

ADVERTISEMENT

मुखर्जी ने हाल ही में दावा किया था कि उनकी बेटी शीना बोरा जिंदा है. मुखर्जी ने अपने वकील सना रईस खान के माध्यम से आठ पन्नों के लिखित आवेदन में अदालत से मांग की है कि वह सीबीआई को उनके दावों के जवाब में एक हलफनामा दाखिल करने का निर्देश दे.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT