बेटी ने बेच दी बाप की अंगूठी, डिनर में नहीं दी मैक्रोनी तो काट दिया बेटी का गला, विकलांग बाप ने बेटी को दी खौफनाक मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

शाहजहांपुर से विनय पांडेय की रिपोर्ट

Shahjahanpur: यूपी के शाहजहाँपुर एक बाप ने सोने की अंगूठी की वजह से अपनी बेटी की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। हैरान कर देने वाली इस वारदात का खुलासा यूपी पुलिस ने किया है। पुलिस ने हत्यारोपी पिता और साक्ष्य मिटाने वाली माँ को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी पिता हिस्ट्रीशीटर है बेटी ने पिता की अंगूठी 19 हजार में  बेची थी जिसका पैसा पिता को न मिलने पर उसने बेटी की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी पिता और माँ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मैकरोनी नहीं देने पर पिता ने बेटी का गला काटा

शाहजहांपुर पुलिस ने हत्यारोपी पिता और साक्ष्य मिटाने वाली माँ को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी पिता हिस्ट्रीशीटर है। बेटी ने पिता की एक अंगूठी 19 हजार में बेची थी जिसका पैसा पिता को ना मिलने पर उसने बेटी की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी पिता और माँ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल घटना शुक्रवार की देर रात चौक कोतवाली क्षेत्र के भारद्वाजी मोहल्ले की है। यहाँ महिला आपूर्ति गुप्ता 24 वर्षीय की उसके ही घर के अंदर ही चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी।

ADVERTISEMENT

चेहरे पर खून की छींटें पड़ीं तो मां की नींद खुली

शुरुआत से ही पुलिस को शक की हत्यारा घर के अंदर ही कोई है। लेकिन पैरालिसिस से पीड़ित पिता पर किसी को शक नहीं था। हत्या के खुलासे के लिए एसपी सिटी संजय कुमार ने पुलिस की तीन टीम में लगाई थी। लेकिन पुलिस को मृतक महिला के भाई पर शक था। जब पुलिस ने भाई पर कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो मां ने थाने में पहुंच कर पूरी घटना का खुलासा कर दिया। उससे पुलिस को पता चला कि मृतका आपूर्ति गुप्ता ने 19 हज़ार की अंगूठी बेची थी। इसके बाद पैरालिसिस से पीड़ित उसका पिता इशारे से कुछ रुपए मांग रहा था। 

मां-पिता ने बेटी की गला काटकर हत्या की

कई बार मांगने के बाद भी बेटी ने उसे रुपए नहीं दिए। शाम को उसने माइक्रोनी बनाई थी जो उसने अपने पिता को खाने को नहीं दी। बेटी की इन हरकतों से नाराज होकर आपूर्ति गुप्ता के हिस्ट्रीशीटर पिता संजय गुप्ता ने चाकू से बेटी का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी पिता पर जीआरपी और चौक कोतवाली में 16 मुकदमे दर्ज है। फिलहाल पुलिस ने हत्या के सुबूत मिटाने के आरोप में आपूर्ति गुप्ता की मां वंदना गुप्ता को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आपूर्ति गुप्ता के पिता और मां वंदना गुप्ता को जेल भेज दिया है और हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...