गर्लफ्रेंड के लिए सलमान ने अंकित का कत्ल कर दिया, गला काटा सिर पत्थर से कुचला, अंकित मीना के कत्ल में पुलिस ने किया ये सनसनीखेज खुलासा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan: शनिवार सुबह की पहली पौ फटते ही जयपुर बाईपास पर एक निजी अस्पताल के सामने खाली प्लॉट में एक 29 साल के युवक का शव मिला। शव मिलने के बाद शहर में सनसनी फैल गई। इस खबर पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस अफसरों ने शव को गवर्नमेंट हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया। जांच आगे बढ़ी तो मृतक की पहचान 29 साल के अंकित मीना के तौर पर हुई। अंकित उदेई मोड गंगापुर सिटी का रहने वाला था। पहचान के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

अंकित मीना की बेरहमी से हत्या

चूंकि मृतक अंकित की फोन पर आखिरी बात उसके पिता रामबाबू से हुई थी लिहाजा पुलिस ने उनके बयान दर्ज किए। अंकित के पिता ने जांच अधिकारी को बताया कि अंकित दोपहर 4 बजे घर से शादी में जाने की कहकर निकला था। शाम करीब 8 बजे के बाद अंकित ने फोन करके बताया कि उसके पास पैसे नहीं है। कुछ पैसे डाल दो तो उन्होंने अंकित को कुछ पैसे डाल दिए। पिता ने फोन कर पैसे मिलने की बात पूछी तो अंकित ने बताया कि उसकी मोटरसाईकिल की चाबी खो गई है और जयपुर बाईपास की तरफ है।

पिता को मिली बेटे की मौत की खबर

इस कॉल के बाद अंकित के पिता से उसकी बात नही हुई। सुबह 8 बजे एक पड़ोसी ने अंकित के पिता को बताया कि अंकित का शव एक निजी अस्पताल के पास में पड़ा मिला है। उसकी मोटरसाईकिल भी मौके पर खडी हुई है। इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें बनाईं। साथ ही मुखबिर और अंकित के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीसीटीवी कैमरो की फुटेज को देखकर पता चला कि घटना से पहले अंकित के साथ सलमान नाम का युवक व दो अन्य नाबालिग युवक मोटरसाईकिल पर साथ दिखे थे।

ADVERTISEMENT

शराब पिलाकर गर्दन पर चलाया चाकू

शक के आधार पर पुलिस ने सलमान व उसके साथियों को थाने पर लाकर सख्ती से पूछताछ की गई तो सलमान ने कत्ल का चौंकाने वाला खुलासा किया। सलमान ने पुलिस को बताया कि उसकी अंकित के साथ में दोस्ती थी। सलमान ने बताया कि उसकी एक गर्लफ्रेंड है। जिसके साथ अंकित भी बातचीत करता था और सलमान के मना करने पर भी वह लड़की से बातचीत करता था। इस बात को लेकर के उसने अंकित को जान से मारने का प्लान बनाया। सलमान ने बताया चूंकि अंकित शराब पीने का आदी था लेकिन सलमान शराब नहीं पीता था।

पहले पत्थरों से सिर कूचा

ऐसे में उसने शराब पीने वाले दो साथियों को घटना के वक्त साथ ले लिया था। चारों जयपुर रोड पर एक ठेके पर गए। जहां अंकित और दो नाबालिगों ने शराब पी। पैसा कम पड़ने पर अंकित के पिता से अंकित ने मोबाईल पर पैसे भी डलवाए थे। शराब पीने के बाद जब अंकित होश में नहीं था, तो सलमान ने अपने दो अन्य साथियों के साथ चाकू व पत्थरो से अंकित की हत्या कर दी। इस मामले में सलमान को गिरफ्तार किया है। साथ ही दो अन्य नाबालिक लड़कों को पकड़ लिया गया है। 

ADVERTISEMENT

गंगापुर शहर रहा बंद

घटना के बाद परिजन विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट के सामने धरने पर बैठ गए। जयपुर बाईपास पर युवक की हत्या के मामले में सर्व समाज ने रविवार को गंगापुर सिटी बंद का आह्वान किया गया था। सर्व समाज के बंद के आह्वान के चलते रविवार को गंगापुर बंद रहा। शहर के सभी बाजार रविवार को नहीं खुले और दुकानें बंद रहीं। बाजार बंद होने के कारण सड़के सुनसान दिखाई दीं और बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...