सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने करवाई FIR दर्ज, मां से जुड़ा है केस, जानें क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Salman Khan BodyGuard: सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने दर्ज कराई FIR. हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के सबसे करीबी साथी शेरा से जुड़ी एक बड़ी घटना घटी है. शेरा अब कानूनी विवाद में फंस गए हैं क्योंकि किसी ने उनकी मां के साथ गलत व्यवहार किया है. इस घटना के बाद शेरा ने उस व्यक्ति को सबक सिखाने के लिए कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया है. दरअसल, शेरा की मां प्रीतम कौर जॉली के साथ उनकी सोसायटी के एक सदस्य ने मीटिंग में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की. जिसके बाद शेर ने डीएन नगर थाने में उस शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

बैठक के दौरान हुई बदतमीज़ी

गौरतलब है कि जिस सोसायटी में शेरा और उनका परिवार 50 साल से अधिक समय से रहता है, उसी सोसायटी के सचिव ने प्रीतम कौर जॉली के साथ अभद्र व्यवहार किया था. शेरा की मां का आरोप है कि सोसायटी के सदस्य जयंतीलाल पटेल उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल कर रहे हैं और उन्हें संबोधित करने के लिए अनुचित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रीतम कौर ने एफआईआर में कहा कि यह घटना सोसायटी की वार्षिक आम बैठक के दौरान हुई, जिसमें उनके पति मौजूद थे. उनका दावा है कि पटेल ने उनसे कहा, ‘खुद को क्या समझती हो, अभी AGM में देखो तुमको सब के सामने कैसे नंगा करता हूं.’

एफआईआर दर्ज

यहीं से मामला बढ़ गया. शेरा ने बाद में खुलासा किया, "सचिव मेरी मां के प्रति द्वेष रखता है. उसने सोसायटी के 13 अन्य सदस्यों के साथ मिलकर रजिस्ट्रार कार्यालय में मेरी मां पर झूठा आरोप लगाया. सचिव ने मेरी मां पर उंगली उठानी शुरू कर दी. मुझे लगा कि मामला सुलझ जाएगा." लेकिन यह और भी बदतर हो गया."

ADVERTISEMENT

शेरा का बयान

शेरा ने आगे कहा, "एजीएम के दौरान, उन्होंने एक किताब पेश की और झूठा दावा किया कि प्रीतम कौर ने जयंतीलाल और सोसायटी के खिलाफ रजिस्ट्रार कार्यालय में निराधार शिकायतें दर्ज कराई थीं. लेकिन ऐसा नहीं था. रजिस्ट्रार कार्यालय ने सोसायटी के सचिव को नोटिस जारी किया झूठे आरोप लगाने के लिए, और वह नोटिस कार्यालय को वापस कर दिया गया था। मामला अभी भी उच्च अधिकारियों के पास लंबित है. सोसायटी समिति को इस महीने की 26 तारीख को दस्तावेज जमा करने का निर्देश दिया गया है. जयंतीलाल ने मेरी मां के बारे में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया और शुरू कर दिया. सोसायटी के अन्य सदस्यों के सामने उसे धमकाना. आप एक महिला और वरिष्ठ नागरिक के साथ इस तरह का व्यवहार कैसे कर सकते हैं? मेरी मां ने कहा कि हमें शिकायत दर्ज करनी चाहिए, इसलिए हम आगे बढ़े और धारा 509 और 500 के तहत शिकायत दर्ज क.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...