बिना ड्राइवर की गाड़ी ने मचाया कोहराम, CCTV से पुलिस को मिले हैरान करने वाले सबूत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के सागर में एक थाना प्रभारी की स्कॉर्पियो कार सड़क किनारे खड़ी थी. कुछ दूरी पर ढलानदार सड़क पर एक सफाई कर्मचारी काम कर रहा था. बताया जा रहा है कि कार पार्क करते समय ड्राइवर ने हैंडब्रेक नहीं लगाया, जिसके कारण कार धीरे-धीरे आगे बढ़ी और सफाई कर्मचारी को कुचल दिया. इस हादसे में कर्मचारी के हाथ, पैर और पेट पर चोटें आईं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इस घटना के बाद दो थाना प्रभारियों को निलंबित कर दिया गया है.

बिना ड्राइवर की स्कॉर्पियो ने कुचल दिया

यह घटना 25 मई की शाम सिविल लाइन इलाके के राजघाट रोड पर हुई थी.  देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे और थाना प्रभारी आनंद सिंह राजघाट रोड स्थित एक रेस्टोरेंट और बार में खाना खाने गए थे.  इसी बीच ढलान पर खड़ी देवरी थाना प्रभारी की स्कॉर्पियो अचानक लुढ़कने लगी. 1 जुलाई से देश में नए कानून लागू होने जा रहे हैं, जिसकी ट्रेनिंग लेने के बाद दोनों थाना प्रभारी रेस्टोरेंट में गए थे. करीब छह बजे आनंद सिंह और उनका ड्राइवर दोनों स्कॉर्पियो में आकर बैठ गये. इस दौरान उन्होंने अपने ड्राइवर को रोहित डोंगरे को बुलाने के लिए भेजा.  जब कार चलने लगी तो आनंद सिंह यात्री सीट पर बैठे थे, लेकिन घटना के समय वह कार पर नियंत्रण नहीं रख सके.

सफाईकर्मी सड़क पर झाड़ू लगा रहा था

घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि कार ढलान से नीचे लुढ़क रही है. कुछ ही देर बाद कार सफाई कर्मचारी को टक्कर मारती है और उसे कुचल देती है, फिर आगे की दीवार से टकराती है और रुक जाती है. बाद में अन्य सफाई कर्मचारी उसे बचाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ADVERTISEMENT

सागर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे और महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह को सस्पेंड कर दिया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में आगे की जांच चल रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.
 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT