RRB Ntpc News : पटना में सड़क पर उतरे छात्र, खान सर ने की अपील

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

रोहित कुमार सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

RRB-NTPC STUDENT PROTEST : बिहार में RRB-NTPC एग्जाम को लेकर छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी है। छात्रों ने आज बिहार बंद का आह्वान किया है। इसे कई राजनीतिक पार्टियों ने समर्थन भी दिया है।

आरजेडी, जन अधिकार पार्टी, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और विकासशील इंसान पार्टी ने अपना समर्थन दिया है। पटना में शुक्रवार सुबह से ही छात्र सड़क पर आ गए। ये छात्र RRB NTPC CBT 2 और Group D CBT 1 परीक्षा में धांधली का आरोप लगाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्रों की मांग है कि शिक्षकों पर FIR वापस ली जाए। इन सबके बीच खान सर ने वीडियो जारी कर छात्रों से इस विरोध प्रदर्शन में शामिल न होने की अपील की है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या कहा खान सर ने ?

खान सर अपने वीडियो में छात्रों से प्रदर्शन में शामिल न होने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ''देखिए सारे स्टूडेंट्स के लिए आवश्यक सूचना है। आपकी सारी मांगों को रखा गया है। हम आपकी सारी दुविधाओं को दूर करते हैं। 28 जनवरी को किसी भी तरह के विरोध प्रदर्शन में हिस्सा नहीं लीजिए, ये आपके लिए गलत साबित हो जाएगा।

ADVERTISEMENT

खान सर (Khan Sir) ने बताया, ''रेल मंत्री भी इस बात से सहमत हैं कि 20 गुना ज्यादा रिजल्ट देंगे। नंबर रिपीट नहीं होंगे। 3.5 लाख बच्चों को और जोड़ा जाएगा। एनटीपीसी (NTPC) वालों की समस्या खत्म हो गई। ग्रुप डी वालों के सीबीडीटी 2 को अचानक जोड़ा गया था, उसे हटा दिया जाएगा।

ADVERTISEMENT

RRB-NTPC : खान सर के खिलाफ FIR !Khan Sir News : कौन है विवादों में आए खान सर? जानिए खान सर का पूरा कच्चा चिट्ठा!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT