स्कूल से मदरसे तक रोमांस का बेशर्म तमाशा, गर्मियों की छुट्टी खत्म होते ही वायरल हुए ये वीडियो

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मदरसे और स्कूल के वीडियो का सच

point

सोशल मीडिया पर नए पुराने वीडियो की भरमार

point

रोमांस करते पकड़े गए प्रिंसिपल और मैडम 

Viral News: इन दिनों सोशल मीडिया पर दो वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में प्रिंसिपल टीचर से रोमांस करता नजर आ रहा है जबकि दूसरा वीडियो किसी मदरसे का होने का दावा किया जा रहा है। जिस वीडियो को मदरसे का बताया जा रहा है उसमें एक टोपी लगाए युवक लड़की का शारीरिक शोषण कर रहा है। दाढ़ी वाला ये शख्स जिस लड़की के अंगो से छेड़छाड़ कर रहा है वो लड़की किसी स्कूल की यूनिफॉर्म में है। यूं तो वीडियो को देखने से पता चलता है कि ये ठंड के दिनों का है यानि पुराना है। 

फेसबुक पर शेयर किया वीडियो

यही वीडियो 2 जून 2023 यानि पिछले साल भी एक फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया था। ये पोस्ट यूपी के महाराजगंज से चलाए जा रहे एफबी अकाउंट मूवी मसाला से पोस्ट किया गया था। अभी तक ये साफ नही हो सका है कि आखिर ये वीडियो कहां का है। इसे कब रिकार्ड किया गया। दरअसल ये वीडियो https://x.com/ManojSh28986262 के एक्स अकाउंट से पोस्ट किया गया है। जिसमें वीडियो के साथ लिखा गया है कि: 

"ये दोनों वीडियो कलयुगी शिक्षकों के बताय जा रहा हैं !! एक वीडियो में मदरसा का मौलाना अपने विद्यार्थी छात्रा के साथ अश्लील हरकत कर रहा है !! वही दूसरे वीडियो प्रधानाचार्य का है जो शिक्षिका से अश्लील हरकत कर रहा है !! दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है!  

दरअसल वीडियो ट्विट कने वाले शख्स ने दो वीडियो साथ में पोस्ट किए हैं। जिनमें से एक जौनपुर का है। जी हां ऐसा ही मामला यूपी के जौनपुर से सामने आया है। जहां पर एक स्कूल के प्रिंसिपल रूम में टीचर जी और प्रिंसिपल सर जाते हैं और बस दोनों एक दूसरे से ऐसे चिपक जाते हैं कि बीच में से हवा भी नहीं घुस पाती। ऐसा लग रहा है जैसे प्रिंसिपल सर और टीचर मैडम बहुत दिनों से इस रोमांस के लिए तड़प रहे हों।  

ADVERTISEMENT

स्कूल में रोमांस करते पकड़े गए प्रिंसिपल और मैडम 

कॉन्वेंट स्कूल के प्रिंसिपल और उसी स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि प्रिंसिपल के कमरे के अंदर महिला टीचर घुसती है और साथ ही प्रिसिंपल भी आता है, कमरे के अंदर आते ही प्रिसिंपल टीचर को किस करता है और दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं. ये अश्लील हरकत करते हुए दोनों में से किसी को भी शर्म नहीं आती, महिला टीचर भी खुशी-खुशी प्रिंसिंपल से लिपटी जा रही है. ऐसे टीचर्स के हाथ में हमारे देश के बच्चों का भविष्य सोचकर ही डर लगता है।

कमरे में मौजूद दीवार पर लगी बड़ी हस्तियों की तस्वीरें

कमरे में मौजूद दीवार पर लगी बड़ी हस्तियों की तस्वीरें भी देखी जा सकती है। ये वास्तव में बहुत शर्म की बात है कि शिक्षा के मंदिर में इस तरह की हरकत कोई और नहीं बल्कि उसी स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर कर रहे हैं। ऐसी अश्लील हरकत पहली बार नहीं हुई है, इससे पहले भी इस तरह की वीडियो सामने आई हैं, लेकिन हैरानी की बात ये है कि एक्शन लिए जाने के बाद भी ये मामले रुक नहीं रहे हैं। कुछ लोगों से पूछताछ से पता चला कि स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर का अफेयर काफी पहले से चल रहा है।

ADVERTISEMENT

वीडियो के वायरल होते ही मचा स्कूल में हड़कंप

फिर बीच में गर्मी की छुट्टियां हो गई और जैसे ही स्कूल दोबारा खुला तो प्रिंसिपल और टीचर से रुका नहीं गया और वो प्रिंसिपल के कमरे के अंदर ही रोमांस करने लगे। इस वीडियो के वायरल होते ही पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया बल्कि सिर्फ स्कूल ही नहीं यूपी के पूरे शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। कोई भी इस वीडियो को देखेगा तो उसकी आंखे शर्म से झुक जाएंगी। बच्चों के भविष्य के साथ इस तरह का खिलवाड़ बर्दाश नहीं किया जाना चाहिए. हर किसी की पर्सनल लाइफ भी है लेकिन स्कूल में रहते हुए इस तरह की हरकत को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। यूजर्स इस वीडियो में नजर आ रहे प्रिंसिपल और मैडम पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
 

ADVERTISEMENT

    और देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...