Rape News: रेप के आरोप में एक्टर गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर 13 साल तक किया दुष्कर्म

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Actor Manoj Rajput: छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माता, निर्देशक और अभिनेता मनोज राजपूत को पुलिस ने अपनी एक करीबी रिश्तेदार से शादी का वादा कर पिछले 13 साल से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने उन पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है. 29 वर्षीय पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे दुर्ग जिले स्थित उसके कार्यालय से गिरफ्तार कर लिया.

SHO राजकुमार बोरझा ने कहा, "22 फरवरी को पीड़ित लड़की ने ओल्ड भिलाई रेलवे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि मनोज राजपूत 2011 से शादी के बहाने उसका यौन शोषण कर रहा था. इस दौरान उसने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए." जब लड़की ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो वह अपने वादे से मुकर गया. इसके बाद उसने पुलिस से संपर्क किया."

SHO ने कहा कि पीड़ित लड़की की शिकायत के आधार पर, मनोज राजपूत पर बलात्कार, अप्राकृतिक यौन संबंध, आपराधिक धमकी और अन्य अपराधों के लिए भारतीय दंड संहिता की धाराओं के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. जब यौन शोषण शुरू हुआ तब पीड़िता नाबालिग थी. हालांकि, स्थानीय अदालत पॉक्सो के प्रावधानों को रद्द कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस मामले में गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस अभिनेता मनोज राजपूत को ले जा रही थी तो वह मीडिया के सामने फ्लाइंग किस देते नजर आए. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ बड़ी साजिश रची गई है. उन्हें फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा, "राजेश बिहारी नाम का एक शख्स अपनी दुश्मनी निकाल रहा है. उस लड़की ने मुझ पर आरोप लगाया है कि वह 11 साल तक कहां थी. मुझे फंसाने के लिए यह सब किया गया है."

आपको बता दें कि मनोज राजपूत पेशे से एक बिल्डर हैं, लेकिन वह फिल्म निर्माण से भी जुड़े रहे हैं। वह फिल्में प्रोड्यूस करने के साथ-साथ एक्टिंग भी करते हैं. पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपने बिजनेस को तेजी से आगे बढ़ाया है. इस वजह से उनकी व्यापारिक प्रतिद्वंद्विता भी बढ़ गई है. यही वजह है कि कुछ महीने पहले वह अपनी जान को खतरा बताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने थाने गए थे. अपनी सुरक्षा की मांग की थी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT