नदी किनारे अर्धनग्न हालत में कांपती मिली बेटी, तीन युवकों ने किया बलात्कार, बनाया रेप का वीडियो

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

टोंक से मनोज तिवारी की रिपोर्ट

Rajasthan: राजस्थान के टोंक जिले से गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कोतवाली थाना इलाके में नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार किया गया। रेप का अश्लील वीडियो बनाया गया। पुलिस ने इस मामले में साले व जीजा को तो गिरफ्तार किया है वहीं गैंगरेप में शामिल तीसरे नाबालिग को हिरासत में ले लिया गया है।

नदी के पुल के नीचे अर्धनग्न हालत में कांपती मिली बेटी

मामले की जांच कर रहे डीएसपी टोंक राजेश विद्यार्थी ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के मोबाईल भी ज़ब्त किये हैं। वारदात 13 जून शाम की है। कोतवाली थाने में नाबालिग छात्रा के पिता ने केस दर्ज कराया था कि उनकी बेटी 9 जून को घर से तो निकली लेकिन वापिस नहीं लौटी। पूछताछ करने पर पता चला कि वह गणेश माली उसे बाईक पर बैठा कर कहीं ले गया है। 

ADVERTISEMENT

तीन युवकों ने किया बलात्कार

रात को जब नाबालिग के परिजनों नें गणेश व उसके साले अर्जुन को पकड़ कर पूछताछ की तो उनके पैरों तले ज़मीन खिसक गयी। परिजन जब आरोपियों की बतायी जगह पर नाबालिग को तलाशते हुए पहुंचे तो कांप उठे। नदी के पुल के नीचे नाबालिग लड़की अर्द्धनग्न डरी सहमी हालत में मिली। पूछताछ करने पर नाबालिग ने बताया कि अर्जुन व उसके जीजा गणेश के अलावा एक अन्य युवक नें उसके साथ बारी बारी से कई बार दुष्कर्म किया।

बनाया रेप का वीडियो किया ब्लैकमेल

यही नहीं उन्होंने उसके अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए हैं। पीड़िता ने घरवालों को बताया कि वे किसी को भी मामले की जानकारी देने पर वीडियो व फोटो वायरल किये जाने के अलावा जान से मारे जाने की भी धमकी देकर गये हैं। डीएसपी ने बताया कि पीड़िता ने बताया कि मोबाईल के जरिये उसकी जान पहचान अर्जुन से हुई थी।

ADVERTISEMENT

डरा धमकाकर अवैध संबंध बनाए

अर्जुन ने एक दिन डरा धमकाकर उससे अवैध संबंध बना लिये और उसके फोटो व वीडियो बनाकर उसे ब्लेकमेल कर रहा था। 9 जून के दिन अर्जुन का जीजा गणेश उसे झांसा देकर बनास नदी के नये पुल की ओर ले गया जहां एक अन्य युवक व अर्जुन भी आ गये। बाद में तीनों ने उसे अश्लील वीडियो व फोटो वायरल किये जाने की धमकी देते हुए बारी बारी से कई बार गैंगरेप किया।

ADVERTISEMENT

अश्लील वीडियो व फोटो के नाम पर धमकाने का मामला

डीएसपी ने बताया कि गैंगरेप व अश्लील वीडियो व फोटो के नाम पर धमकाने का मामला खुलते ही तीनों आरोपी गिरफ्तारी के डर से फरार हो गये थे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाही करते हुए गैंगरेप के मुख्य आरोपी अर्जुन सैनी व उसके जीजा गणेश सैनी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इनके एक अन्य रिश्तेदार को नाबालिग होने के चलते हिरासत में लिया गया है। सीओ राजेश विद्यार्थी ने बताया कि परिजनों ने बताया कि आरोपी उनकी बेटी को ब्लैकमेल कर उससे अब तक दो लाख रूपये वसूल चुके हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...