पति से खुश नहीं थी, फिर क्राइम की वेब सीरीज देखी, पड़ोसी को दिया शादी का झांसा, ऐसे कराई पति की हत्या

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

राजस्थान: ये एक अजीब सी कहानी है, जहां एक पत्नी जो अपने पति से खुश नहीं थी और छुटकारा पाना चाहती थी, पत्नी ने क्राइम वेब सीरीज देखकर एक बेहद भयानक प्लान बनाया. उसने अपने प्रेमी को साथ लेकर अपने पति की हत्या करने का सोचा. प्लानिंग और प्री-प्लांड तरीके से, प्रेमिका ने प्रेमी को शादी का झांसा देकर पति की हत्या के लिए तैयार किया. 

कहानी उस दिन की है, जब पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर एक प्लान बनाया. और वह प्लान था - मर्डर का...

29 जनवरी की रात पत्नी ने रची खौफनाक वारदात की साजिश. प्रेमी का इंतजार उसकी प्रेमिका कर रही थी, जो उससे मिलने आई थी. जैसे ही वह अपनी गर्लफ्रेंड के पास पहुंचा तो वह रोने लगी. प्रेमी ने पूछा क्या हुआ? प्रेमिका ने कहा, "मेरे पति ने आज फिर मुझे मारा और वह मुझे बिल्कुल भी खुश नहीं रखते. अब मैं उनके साथ नहीं रहना चाहती." अपनी प्रेमिका को इतना उदास देख प्रेमी पागल हो गया. और उसने प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाने का सोचा.

वेब सीरीज देखकर पति का मर्डर करवाया

क्राइम वेब सीरीज देखने के बाद पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की प्लान बनाया. इसके बाद प्रेमी ने प्री-प्लांड तरीके से तरीके से प्रेमिका के पति पर डंडे से हमला कर दिया. सिर पर गहरी चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या को अंजाम देने के लिए प्रेमी ने नये जूते भी खरीदे थे.

ADVERTISEMENT

30 जनवरी को सुबह जब सभी लोग उठे तो रामधन मीना का शव देखा. सभी सन्न रह गए और रामधन मीना खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. वहां पहुंचने पर पता चला कि रामधन की मौत हो गयी है. बिना किसी देरी के रामधन मीना की हत्या का मामला उसके भाई विनोद मीना ने दर्ज कराया. बताया गया कि उसका भाई 29 जनवरी की रात काम से लौटा था. वह अपने खेत का गेट बंद करने गया था. जब वह काफी देर तक नहीं लौटा तो घरवाले देखने गए. वहां उनका शव मिला. उसके शरीर पर हमले के निशान थे. रामधन मीना के भाई ने अपनी भाभी पर शक जताया. उसने पुलिस को बताया कि उसकी भाभी की उसके भाई से नहीं बनती थी.

कई एंगल से जांच के बाद हुआ खुलासा

दोनों सिहोट बड़ी के रहने वाले हैं. पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. पूजा ने अपने पति का गांव के लड़कों से विवाद होने की बात बताई थी. वहीं, घटना वाले दिन कालू घर पर ही मिला था, इसलिए शुरुआत में उस पर कोई शक नहीं हुआ.

ADVERTISEMENT

एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था

पुलिस को मौके से मिले फिंगर प्रिंट और सीसीटीवी फुटेज से भी कोई क्लू हाथ नहीं लगा था. 40 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की गई थी. इस दौरान मुखबिर के जरिए रामधन के पड़ोस में रहने वाले कालू पर शक हुआ. सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने हत्या करना कबूल कर लिया, जिसमें सामने आया कि रामधन की पत्नी का भी हत्या में हाथ है.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने बताया आरोपी महिला काफी समय से अपने पति की हत्या की योजना बना रही थी. उसने अपने प्रेमी कालू को बताया था कि उसका पति समय पर पैसे नहीं देता है. उसे खुश भी नहीं रखता. ऐसे में दोनों ने मिलकर रामधन की हत्या कर शादी करने की योजना बताई. पूजा काफी समय से इसकी प्लानिंग कर रही थीं. वह घर पर अकेली रहती थी. वह ज्यादातर समय इंटरनेट पर क्राइम से जुड़ी वेब सीरीज और अन्य एपिसोड देखा करती थी. यहीं से उसे आइडिया आया और फिर उसने अपने प्रेमी कालू के जरिए अपने पति की हत्या करवा दी.

एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था

पुलिस पूछताछ में आरोपी कालू ने बताया कि 28 जनवरी को भी उसने रामधन को मारने की कोशिश की थी, लेकिन हिम्मत नहीं जुटा सका. इसके बाद 29 जनवरी को उनकी हत्या कर दी गई. उसने बताया कि उसका खेत और रामधन का खेत एक ही जगह पर है. मेरा उसके घर आना-जाना लगा रहता था. इसी वजह से रामधन की पत्नी पूजा से भी संपर्क था. धीरे-धीरे पूजा और मेरी मोबाइल पर बातें होने लगीं. दोनों के बीच करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पूजा अपने पति से बहुत परेशान थी और उससे छुटकारा पाना चाहती थी. फिर दोनों ने मिलकर रामधन को मारने और फिर शादी करने की योजना बनाई.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT