धौलपुर में चार दरिदों ने चार दिनों तक किया गैंगरेप, मदद मांगी तो टैंपो चालक ने भी लूट ली अस्मत, एक लाख में बेची गई दलित

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

धौलपुर से उमेश मिश्रा की रिपोर्ट

Dholpur: 24 साल की शादीशुदा युवती अपने पीहर माता-पिता से मिलने गई थी। दलित विवाहिता का रास्ते से दो युवकों ने अपहरण कर लिया। किडनैपिंग के बाद दोनों युवकों ने विवाहिता को बंधक बना लिया। गांव के एक कमरे में युवती को कैद कर दिया गया। चार दिन तक दोनों आरोपी युवक और उनका साला युवती को बारी बारी हवस का शिकार बनाते रहे। ये युवती किसी तरह पड़ोसियों की मदद से युवकों के चंगुल से बचकर भाग निकली तो रास्ते में टेंपो चालक ने भी उसकी अस्मत लूट ली।

धौलपुर में मानवता शर्मसार

रोती बिलखती पीड़िता जब पुलिस थाने पहुंची तो पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। युवती का आरोप है कि गैंगरेप के बाद इन आरोपियों ने पीड़िता को बेचने के लिए एक लाख का सौदा भी कर लिया था। खरीद फरोख्त होने से पहले ही पड़ोसियों ने पीड़िता को मुक्त करा दिया। इतना ही नहीं पड़ोसियों ने किराए के पैसे देकर महिला को घर भेजा तो रास्ते मे टेंपो चालक ने भी पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बना डाला। मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला पुलिस थाने में किडनैपिंग और बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

दलित महिला के साथ गैंगरेप

महिला पुलिस थाने में 24 साल की दलित विवाहिता ने लिखित बयान दिया है। बयान के मुताबिक वह 3 जून 2024 को करौली जिले में अपनी ससुराल से बस से अपने पीहर माता-पिता से मिलने के लिए धौलपुर जिले के लिए रवाना हुई थी। वह धौलपुर बस स्टैंड पर उतरी तो उसका परिचित बाइक सवार युवक वहां मिल गया। युवक ने विवाहिता को गांव छोड़ने की कहकर बाइक पर बिठा लिया और बस स्टैण्ड से रवाना हो गया। लेकिन इसी दौरान रास्ते में बाइक सवार रूप सिंह (बदला हुआ नाम) और जय सिंह (बदला हुआ नाम) मिले। 

रास्ते में ऑटो चालक ने भी की हैवानियत

बाइक सवार दोनों आरोपी जबरन विवाहिता का अपहरण कर अपने गांव ले गए। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया हैं कि दोनों आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और एक आरोपी के साले ने भी उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। आरोपियों ने उसको चार दिन अपने घर में रखा और बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया है कि आरोपियों ने उसे एक लाख रूपये में अन्य लोगो को बेचा जा रहा था। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...