PM मोदी की जनसभा की सुरक्षा में जा रहे 5 पुलिसकर्मियों की मौत, जानें क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Crime News: राजस्थान के चुरू जिले में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

चुरू के जिला पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक के अनुसार पुलिसकर्मियों की गाड़ी सुजानगढ़ सदर थाना क्षेत्र में सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। उन्होंने कहा कि इस हादसे में पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हुए।

पुलिस ने बताया कि पुलिसकर्मी एक चुनावीसभा में ड्यूटी के लिए तारानगर जा रहे थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर शोक जताया है। उन्होंने 'एक्स' पर लिखा,‘‘आज सुबह-सुबह चूरू के सुजानगढ़ सदर क्षेत्र से वाहन दुर्घटना में पुलिसकर्मियों के हताहत होने का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। इस हादसे में दिवंगत सभी पुलिसकर्मियों के परिजनों के साथ हमारी गहन संवेदना है। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।’’

हादसे में नागौर जिले के खींवसर थाने के पुलिसकर्मी रामचन्द्र, कुम्भाराम, थानाराम, लक्ष्मण सिंह व सुरेश की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मियों में एक कांस्टेबल सुखराम और दूसरा हेड कांस्टेबल सुखराम शामिल हैं. दोनों का नागौर के जेएलएन अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों को ले जा रही कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई, जिसके कारण यह हादसा हुआ.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...