19 साल की बेटी ने प्रेमी को दी अपने पिता की सुपारी, हत्या की ये वजह जानकर हैरान हुई पुलिस

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan Murder: राजस्थान के कोटा (Kota) से एक दिलदहलाने (Sensational) वाली वारदात का पूरा सच सामने आया है। यहां एक सरकारी स्कूल के टीचर की पीट पीटकर हत्या (Murder) करने की गुत्थी सुलझाने का पुलिस ने जब दावा किया तो सुनने वालों के होश उड़ गए। पुलिस ने जब इस हत्या की गुत्थियों को सुलझाया तो कत्ल के मास्टरमाइंड (Mastermind) की जमात में उसे खड़ा पाया जिसके बारे में पुलिस शायद सपने में भी नहीं सोच सकती थी।

असल में उस सरकारी टीचर की बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता के मर्डर की पूरी साज़िश रची थी बल्कि इस हत्या के लिए एक बेटी ने अपने ही बाप की सुपारी देकर उसे अंजाम तक भी पहुँचाया था।

कोटा पुलिस ने गुरुवार की शाम पांच लोगों को गिरफ्तार किया। 19 साल की शिवानी 20 साल का उसका प्रेमी अतुल मीणा, 21 साल का ललित मीणा, 21 साल का विष्णू भील और 21 ही साल का विजय माली।

ADVERTISEMENT

Rajasthan Murder: पिछले महीने जून महीने की 25 तारीख को बिसलाई गांव के रहने वाले राजेंद्र मीणा पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया था। उन्हें लाठी डंडों से पीटा गया था और तेज़ धारदार हथियार से उन पर वार किया गया था। ये वारदात उस वक़्त हुई जब राजेंद्र मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे। इस हमले में राजेंद्र मीणा के जख़्म इतने गहरे थे कि उनकी जान बच नहीं सकी।

पुलिस के पास जब मामला पहुँचा तो ये एक ब्लाइंड केस था। हमलावर कौन थे और इस वारदात का मकसद क्या था, पुलिस के सामने कुछ भी साफ नहीं था। तब पुलिस ने राजेंद्र मीणा का पूरा अतीत खंगालना शुरू किया। एक स्कूल टीचर राजेंद्र मीणा के बारे में जब पुलिस सच का पता लगा रही थी तभी उसे ये समझ में आया कि राजेंद्र की बेटी शिवानी दरअसल अपने शराबी पिता से बहुत परेशान रहती थी।

ADVERTISEMENT

Rajasthan Murder: उसकी शराब की लत ने परिवार को कर्ज में डुबो दिया था। अपने बाप की इस बुरी लत से छुटकारा पाने के लिए शिवानी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक साजिश रची। उसने अपने पिता से छुटकारा पाने के लिए बाकायदा अतुल को पांच हजार रुपये की सुपारी भी दी। इस वारदात में अतुल का साथ उसके तीन और साथियों ने दिया। इन लोगों ने घात लगाकर उस वक्त राजेंद्र मीणा पर हमला किया जब वो स्कूल से लौटते वक़्त शराब के नशे में धुत होकर मोटरसाइकिल से घर वापस लौट रहे थे।

ADVERTISEMENT

अतुल और उसके साथियों ने रास्ते में ही राजेंद्र को घेर लिया और लाठी डंडों के साथसाथ तलवार से उन पर हमला कर दिया। जिससे राजेंद्र को गहरी चोट लगी और जो बाद में जानलेवा हो गई।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT