Rape News: फिर खाकी दागदार, 4 साल की बच्ची के साथ रेप, लोगों ने थाने में ही पीटा

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Crime News: अगर रक्षक ही भक्षक बन जाए तो भरोसा किस पर किया जाए? इससे जुड़ा और खाकी को दागदार करने वाला एक मामला राजस्थान के दौसा जिले से सामने आया है. यहां एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया. यहां राहुवास थाना इलाके में शुक्रवार को पुलिस उपनिरीक्षक भूपेन्द्र सिंह ने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की को बहला-फुसलाकर अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया.

आरोपी सब इंस्पेक्टर की जमकर पिटाई की गई

मासूम बच्चों से दरिंदगी के मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये और थाने के बाहर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गयी. ग्रामीणों ने आरोपी सब इंस्पेक्टर भूपेन्द्र सिंह को थाने से खींचकर जमकर पीटा. इस दौरान दुष्कर्मी सब-इंस्पेक्टर को सेवा से बर्खास्त करने और थाने के पूरे स्टाफ को निलंबित करने की मांग की गई. साथ ही दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों को राज्य सरकार की ओर से आर्थिक मुआवजा दिये जाने की भी मांग की गयी.

नौकरी से बर्खास्त होंगे आरोपी!

  आजतक से बात करते हुए राजस्थान के डीजीसी उमेश मिश्रा ने कहा, 'आरोपी एएसआई भूपेन्द्र सिंह के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है और जल्द ही उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया जाएगा. पुलिस हर संभव तरीके से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है और परिवार के हर संभव सदस्य की मदद की जाएगी.

ADVERTISEMENT

बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा मासूम बच्ची को लेकर दौसा जिला अस्पताल पहुंचे जहां एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया और इस मेडिकल बोर्ड ने पीड़िता की मेडिकल जांच की. दोषी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. लालसोट से भाजपा प्रत्याशी राम विलास मीना भी मौके पर पहुंचे.

आरोपी किराये के मकान में रहता था

दरअसल, चुनाव के मद्देनजर राहुवास थाने में भूपेन्द्र सिंह की ड्यूटी थी. आरोपी सब इंस्पेक्टर भूपेन्द्र सिंह उसी गांव में एक मकान में किराये पर रहता था. इसी बीच उसके कमरे के पास खेलते हुए 4 साल की बच्ची आ गई, जिसे भूपेन्द्र बहला-फुसलाकर कमरे में ले गया। आरोप है कि लड़की के साथ बेरहमी से रेप किया गया.

ADVERTISEMENT

बीजेपी हमलावर हो गई

राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'पूरा थाना लाइन हाजिर रहेगा. आरोपी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने के लिए सीएम से बात की जाएगी. बीजेपी नेता वसुंधरा राजे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा, 'कांग्रेस ने पिछले पांच साल में राजस्थान को जो कुशासन दिया, उसका नतीजा है कि बेटियों से दरिंदगी की घटनाएं नहीं रुक रही हैं. दौसा में चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म की घटना ने एक बार फिर राजस्थान को शर्मसार कर दिया है. इस बेटी की चीखें प्रदेश की जनता के कानों में तब तक गूंजती रहेगी जब तक अपराधियों को सजा नहीं मिल जाती. जब तक इस निष्क्रिय सरकार की विदाई नहीं हो जाती!'

ADVERTISEMENT

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, 'राजस्थान में अशोक गहलोत जी के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार के कुशासन और जंगलराज का परिणाम! दौसा जिले में सब इंस्पेक्टर ने एक छोटी बच्ची से हैवानियत की. इन कुकर्मों के लिए जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...