रेप के बाद मासूम रोते हुए बोली-चाचा ने कपड़े उतारे, रिश्ते में लगने वाले चाचा ने किया रेप

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Rape News: राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में हुए एक घटना में एक 6 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लड़की के चाचा ने ही इस घटना को अंजाम दिया है.. बच्ची के चिल्लाहट के साथ ही, जब मां कमरे में पहुंची, तो चाचा फरार हो गया. इसके बाद, घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस स्थान पर की गई है.

रेप के बाद मासूम रोते हुए बोली-चाचा ने कपड़े उतारे

अलवर में 6 साल की मासूम से उसके चाचा ने ही दरिंदगी की. आरोपी चॉकलेट देने के बहाने मासूम भतीजी को कमरे में ले गया और गेट बंद कर लिया। इस बीच बच्ची की मां ने जब जोर-जोर से दरवाजा खटखटाया, तो अंदर से मासूम ने 'मम्मा' कहकर आवाज लगाई.

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी बच्ची के रिश्तेदार चाचा हैं. पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी और आरोपी की तलाश के लिए POCSO एक्ट के तहत कार्रवाई की. शाम को ट्यूशन से घर लौटते वक्त बच्ची रेप का शिकार हो गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

खून से सनी अवस्था में अस्पताल भर्ती

इस घटना के खिलाफ स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया और पुलिस को आरोपी को त्वरित गिरफ्तार करने की मांग की. पीड़िता को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है.

पीड़ित लड़की के पिता की एक साल पहले मौत हो गई थी. उसका एक बड़ा भाई है और उसकी माँ घर पर काम करके अपना जीवन यापन करती है। घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने शहर के मध्य घंटाघर के पास थाने के सामने सड़क जाम कर हंगामा किया. आरोपी अपनी दादी के साथ रहता है और उसके खिलाफ चोरी और डकैती समेत विभिन्न धाराओं के तहत 10 से अधिक मामले दर्ज हैं.

ADVERTISEMENT

हंगामे की जानकारी पर डिप्टी एसपी सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. गुस्साए लोगों ने पुलिस की गाड़ी को घेरा लिया और प्रदर्शन किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 24 घंटे का समय मांगा है. डिप्टी एसपी ने बताया कि पुलिस ने मामले की जाँच के बाद आरोपी को जल्दी से गिरफ्तार करने का निर्णय लिया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT