शाइस्‍ता परवीन और जैनब की तलाश में रात भर चली छापेमारी, मिला था ये सॉलिड इनपुट

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP News: यूपी के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड को एक साल से ज्यादा हो गया है. लेकिन हत्या के बाद से माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी जैनब और गुडडू मुस्लिम फरार हैं. शाइस्ता और जैनब के बारे में इनपुट मिलने के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने के लिए देर रात कई जगहों पर छापेमारी की.

दरअसल, प्रयागराज पुलिस को इनपुट मिला था कि शाइस्ता की पत्नी और अतीक के भाई अशरफ प्रयागराज में हैं. इस पर पुलिस की अलग-अलग टीमों ने अतीक के करीबियों, चकिया स्थित शाइस्ता के घर और हटवा में तलाशी अभियान चलाया.

शाइस्ता परवीन की तलाश में जुटी पुलिस

इस दौरान प्रयागराज पुलिस अतीक के दोनों बेटों के यहां पहुंची, जो कुछ समय पहले बाल सुधार गृह से रिहा होकर हटवा गांव में रह रहे हैं. कहा जा रहा था कि शाइस्ता दोनों बेटों से मिलने के लिए प्रयागराज पहुंच सकती हैं.

ADVERTISEMENT

उमेश पाल की हत्या के बाद से शाइस्ता, जैनब और गुड्डु मुस्लिम फरार हैं। यूपी पुलिस ने इनाम की घोषणा की है. शाइस्ता पर 50 हजार रुपये का इनाम है, जबकि बमबाज गुड्डु मुस्लिम और साबिर पर 5-5 लाख रुपये का इनाम है। लेकिन पुलिस अभी तक उनका पता नहीं लगा पाई है.

शाइस्ता, जैनब और गुड्डु मुसलमान फरार हैं

आपको बता दें, 24 फरवरी 2023 को अतीक के शूटरों ने बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल पर गोलियां बरसाई थीं. जब उमेश कार से निकलकर अपने घर की ओर भागे तो उनके पास भी बम थे उस पर फेंक दिया. इस हमले में उमेश और उनके दो गनर मारे गये.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT