चंबा के खज्जियार में विदेशी पर्यटकों की पिटाई, क्या है एनआरआई की पिटाई और कंगना रनौत थप्पड़ कांड का कनेक्शन!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Chamba: हिमाचल प्रदेश के खजिहार में पार्किंग विवाद को लेकर स्थानीय लोगों ने एक एनआरआई पंजाबी युवक की पिटाई कर दी। आरोप है कि स्थानीय लोगों ने पंजाबी मूल के एनआरआई कंवलजीत सिंह की जमकर पिटाई की। एनआरआई कंवलजीत सिंह का अमृतसर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। 25 साल से स्पेन में अपनी स्पेनिश पत्नी के साथ रह रहे कंवलजीत सिंह हाल ही में पंजाब लौटे हैं। सिंह ने बताया कि वह दो दिन पहले अपनी पत्नी और एक रिश्तेदार के साथ डलहौजी घूमने गए थे।

चंबा में विदेशी पर्यटकों के साथ मारपीट

सिंह ने आरोप लगाया कि पार्किंग के मुद्दे पर बहस के बाद लगभग 100 लोगों के एक गुट ने उन पर हमला किया। उन्होंने इस मामले में पुलिस की लापरवाही का भी आरोप लगाया। कंवलजीत सिंह चंबा जिले के खज्जियार घूमने गए थे और कुछ महिलाओं के हाथों की हस्तरेखा देख रहे थे। उनकी इस हरकत से किसी को गुस्सा आया और हाथापाई हो गई। बाद में, दोनों पक्षों ने पुलिस के सामने समझौता कर लिया। 

पिटाई और कंगना रनौत थप्पड़ कांड का कनेक्शन

चंबा के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल सिंह ने लिखित में कहा था कि वह कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं और यहां से चले गए। हमले के बाद कंवलजीत ने दावा किया कि उसे इसलिए निशाना बनाया गया क्योंकि वह पंजाबी था, लेकिन हिमाचल प्रदेश पुलिस ने इससे इनकार किया और कहा कि यह घटना किसी अंतरराज्यीय या अंतर-सामुदायिक विवाद से जुड़ी नहीं है। इतना ही नहीं अब इस मारपीट के मामले को राजनैतिक तूल भी दिया जा रहा है।

ADVERTISEMENT

पर्यटकों ने मेडिकल करवाने से इंकार किया

अमृतसर के सांसद गुरजीत सिंह औजला और अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने दावा किया है कि यह मुद्दा कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद से जुड़ा है। गुरमीत सिंह औजला और अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने इस मामले में हिमाचल प्रदेश सरकार से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। गौरतलब है कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर एक महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था। इस घटना ने एक राजनीतिक विवाद को जन्म दिया था। 

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...