पंजाब के तरन तारन में महिला को अर्धनग्न कर पीटा, वो चीखती रही लोग वीडियो बनाते रहे, 4 आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

Punjab Crime: पंजाब के तरन तारन के वल्टोहा गांव में 55-वर्षीया एक महिला के साथ उसके बेटे के ससुराल वालों ने मारपीट की और उसे अर्धनग्न करके घुमाया। पीड़ित महिला के बेटे ने युवती के परिजनों की इच्छा के खिलाफ उससे (युवती से) शादी की थी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पीड़िता को अर्धनग्न करके घुमाए जाने का एक कथित वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

पहले कपड़े फाड़ कर किया नग्न

पुलिस ने बताया कि यह घटना 31 मार्च को हुई। पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार जब वह अपने घर पर अकेली थी जब उसके बेटे के ससुराल वालों ने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट और अभद्रता की। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे अर्धनग्न हालत में गांव में घुमाया गया।

पीटते हुए बाजार में घुमाया

पुलिस ने कहा कि पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में शामिल आरोपियों में से तीन की पहचान कुलविंदर कौर मणि, शरणजीत सिंह शन्नी और गुरचरण सिंह के रूप में की गई है। शिकायत के आधार पर तीन अप्रैल को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने कहा कि मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बेटे ने लव मैरिज की तो मां के कपड़े फाड़े

पंजाब के तरनतारन मामले पर बीजेपी नेता सरदार आर.पी सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि पंजाब में निरंतर कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती जा रही है। बता दें कि तरन तारन के एक गांव में 55 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म किया गया,पीटा गया और फिर निर्वस्त्र करके गांव में घुमाया गया था।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT