दिल्ली के स्कूल में खौफनाक रैगिंग, झगड़े के दौरान 8वीं के छात्र के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा और लोहे का सरिया, कई घंटे चला ऑपरेशन

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

दिल्ली से अमरजीत सिंह की रिपोर्ट

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के थाना न्यू अशोक नगर इलाके में आठवीं क्लास के छात्रों में आपस की झड़प हो गई। बताया जा रहा है कि रैंगिंग के चलते छात्रों में झगड़ा शुरु हुआ था। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि चार छात्रों ने एक छात्र के गुप्तांग में डंडा और सरिया घुसा दिया। पीड़ित छात्र को बेरहमी से पीटा गया। आरोपी छात्रों ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर मारने की धमकी भी दी थी। आरोपी युवक बच्चे की पिटाई कर वहां से फरार हो गए।

सीनियर्स ने लड़के के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा

बच्चे के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मारपीट की धराओं के साथ साथ 241, 377, धारा 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने इस सिलसिले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है। यह मामला बीती 18 मार्च का है। बच्चे की मां का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों का कहना है कि बच्चे के साथ ऐसी बर्बता हुई है जैसे कि निर्भया के साथ की गई थी। बच्चे के घरवालों का आरोप है कि ना तो पुलिस और ना ही स्कूल प्रशासन इनकी बात को गंभीरता से ले रहा है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जिंदगी-मौत से जूझ रहा बच्चा

बच्चे के परिजनों का कहना है कि मारपीट के बाद छात्र को धमकी दी गई थी कि अगर उसने किसी को घटना के बारे में बताया तो स्कूल में बहन को भी नही छोड़ेंगे। घरवालों की मानें तो बच्चे ने अपनी बहन को बचाने के लिए ही कई दिनों तक अपना मुंहबंद रखा वही। बच्चे के तकलीफ बढ़ी तो परिजनों को जानकारी हुई। जिसके बाद छात्र को नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चे का 5 घंटे का ऑपरेशन चला और बच्चा 4 से 5 दिन आईसीयू में रहा। डॉक्टर ने कहा कि कि आपके बच्चे की जान भी जा सकती थी। बताया जा रहा है कि आठवीं क्लास के बच्चे ने 10वीं और 11वीं क्लास के बच्चों को बुलाकर घटना को अंजाम दिया है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT