बिंदी-लिपस्टिक लगाकर गर्लफ्रेंड की जगह एग्जाम देने पहुंचा प्रेमी, बस इस एक गलती से पकड़ा गया

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Viral News: पंजाब के फरीदकोट से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड की जगह परीक्षा देने आ गया. परीक्षा देने जाने से पहले उसने लड़की के लिए गेटअप खरीदा. उसने अपने माथे पर बाकायदा बिंदी लगाई. आंखों पर लाइनर, होंठ लाल रंगे और हाथों में चूड़ियां पहनी हुई हैं. उसने लड़कियों के सूट भी पहने थे. कुल मिलाकर वह बिल्कुल लड़की जैसा लग रहा था. मानो वह कोई नई दुल्हन हो और पेपर देने के लिए परीक्षा केंद्र पर पहुंची हो. लेकिन पेपर देते वक्त वह पकड़ा गया.

गर्लफ्रेंड की जगह परीक्षा देने पहुंचा प्रेमी

लड़के का नाम अंग्रेज सिंह और उसकी गर्लफ्रेंड का नाम परमजीत कौर है. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है?

लग रहा था नई दुल्हन

दरअसल, फरीदकोट के परीक्षा केंद्र में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड बनकर अधिकारियों को चकमा देने की कोशिश कर रहा था, हालांकि वह असफल रहा. अब उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दरअसल, 7 जनवरी को बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज ने डीएवी पब्लिक स्कूल, कोटकपूरा में पैरा मेडिकल भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की थी. रिपोर्ट के मुताबिक, फाजिल्का के रहने वाले अंग्रेज सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड परमजीत कौर की जगह परीक्षा देने का फैसला किया ताकि वह पास हो जाए. वह लाल चूड़ियाँ, बिंदी, लिपस्टिक और महिलाओं का सूट पहनकर तैयार हो गए.
एक गलती से पकड़ा गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एक गलती से पकड़ा गया

वह आराम से परीक्षा केंद्र में दाखिल हो गया. हालांकि, अधिकारियों को उसे देखते ही शक हो गया. अधिकारियों ने जांच की तो पता चला कि उसके पास फर्जी वोटर आईडी और आधार कार्ड भी है. वह पूरी प्लानिंग के साथ आया था लेकिन एक गलती से पकड़ा गया. दरअसल, जब अधिकारियों ने बायोमेट्रिक डिवाइस पर उसकी उंगलियों के निशान लिए तो सारी सच्चाई सामने आ गई. अंग्रेज सिंह की उंगलियां उसकी गर्लफ्रेंड की आईडी से मेल नहीं खा रही थीं. इसके बाद अधिकारियों के सामने पूरी कहानी खुल गई। उन्होंने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इतना ही नहीं, प्रशासन ने परमजीत कौर का आवेदन भी रद्द कर दिया. मामले में अंग्रेज सिंह के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT