गर्लफ्रेंड की हत्या: अनस कुरैशी ने एकता का रेत दिया गला, हत्या कर उसी की कार से भागा, हो गया एक्सीडेंट

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Punjab Murder: मोहाली में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को रेत में गला घोंपकर हत्या कर दी. उसके बाद, वह प्रेमिका के परिवार की कार लेकर फरार हो गया. इस दौरान, हरियाणा के शाहबाद मारकंडा में उसकी कार का एक्सीडेंट हो गया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं. हरियाणा पुलिस को हादसे की सूचना मिलने पर, उसे गाड़ी में पाए गए दस्तावेजों के आधार पर प्रेमिका के परिजनों से संपर्क किया. परिवार ने अपने घर जाकर देखा तो पाया कि प्रेमिका की लाश वहाँ पड़ी हुई थी. इस घटना के समय, प्रेमिका अकेली थी अपने घर में. उसका नाम एकता था, जो कि USA में एक कंपनी में जनरल मैनेजर के रूप में काम करती थी.

पुलिस ने मृतका के छोटे भाई रोहित की शिकायत पर मुरादाबाद (UP) के एक आबादी स्थल में रहने वाले अनस कुरैशी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया. उसने चंडीगढ़ के सेक्टर-38 में एक ढाबे चला रहा था. वे चार साल से एक लाइव इन रिलेशन में थे. 

बहस के बाद दी मौत

एकता अपने छोटे भाई रोहित, भाभी और विधवा मां के साथ सेक्टर-125 सन्नी एनक्लेव के एकता विहार में किराए पर रह रही थी. पहले वह खरड़ में रहती थीं, फिर पांच महीने पहले उन्होंने घर बेच दिया था और यहाँ आ गई थीं. उनके पिता की मौत 2020 में हो गई थी, जबकि उनका बड़ा भाई सुखचैन सिंह मनीमाजरा में रहता है. सुखचैन सिंह ने बताया कि शुक्रवार को उनके छोटे भाई के ससुराल में जागरण था. सारा परिवार वहाँ पहुंचा था.  एकता ने अपने ऑफिस जाने के बाद सीधे अपने घर चली गई थी. उसने फिर घर पहुंचकर परिवार को फोन किया था. इसके बाद परिवार की चिंता कम हो गई थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पंजाब में कंपनी मैनेजर गर्लफ्रेंड की हत्या

सुखचैन ने बताया कि शनिवार की सुबह उन्हें एक फोन आया, जिसमें उन्हें शाहबाद मारकंडा से बोला गया कि उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है. फोन करने वाले ने उनसे पूछा कि क्या उनकी कार को एक लड़की चला रही थी. जवाब मिला कि नहीं, एक लड़का चला रहा था, जो कि घायल है. फिर उन्होंने लड़के के जेब से मिले पहचान पत्र के माध्यम से पता लगाया कि यह अनस कुरैशी था.

सुखचैन ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की जांच से पता चला कि युवक लगभग रात के ढाई बजे उनके घर में प्रवेश किया था. उसके बाद, वह कुछ समय के लिए उनके घर में रुका था, और फिर वहां से पांच बजे निकल गया था/ आरोपी ने वहां से कपड़े बदलकर भाग लिया था.

ADVERTISEMENT

खरड़ के DSP करण संधू ने कहा कि मृतका के भाई के बयानों के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी चंडीगढ़ के जीएमसीएच-32 अस्पताल में भर्ती हैं, और उनकी हालत नाजुक है. हालांकि, स्पष्ट है कि मृतका और आरोपी दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे। अभी तक आरोपी के द्वारा हत्या के लिए प्रयोग किया हथियार बरामद नहीं किया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT