अतीक की इस तस्वीर ने उमेश पाल हत्याकांड में एक बड़ा राज खोला है, ऐसा क्या है इस फोटो में, पढ़िए इस खबर में

ADVERTISEMENT

picture of Atiq with gun
picture of Atiq with gun
social share
google news

Atiq Ashraf Murder: उमेश पाल हत्याकांड में खुलासा हुआ है कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के पास मौजूद रायफल का इस्तेमाल किया गया था. इस तस्वीर में दिख रही रायफल का इस्तेमाल शूटर साबिर ने उमेश हत्याकांड में किया था. इस रायफल का इस्तेमाल शूटर साबिर ने किया था. फोटो में दिख रहा है कि अतीक बैठा है और उसका बेटा ऊपर खड़ा है जबकि राइफल नजर आ रही है.
 

फोटो में दिख रहा है कि अतीक बैठा है और उसका बेटा ऊपर खड़ा है जबकि राइफल नजर आ रही है

Atiq Ashraf Murder: उमेश पाल हत्याकांड पर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा. साबरमती जेल से भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर अतीक चला रहा था अपना सिंडिकेट, मोहम्मद मुस्लिम नाम के बिल्डर को धमकी दी थी और 5 करोड़ रूपए मांगे थे। मोहम्मद मुस्लिम ने अतीक के बेटे असद को 80 लाख रूपए दिए थे, जिसका इस्तेमाल उमेश पाल हत्याकांड में किया गया था। अतीक ने धमकी भरा मैसेज लिखा था: मेरा कोई लड़का ना डॉक्टर बनेगा और न वकील बनेगा और सिर्फ हिसाब होना है, इंशाअल्लाह बहुत जल्द हिसाब शुरू कर दूंगा.

अतीक ने लिखा धमकी भरा मैसेज

    " मेरे कोई लड़के ना डॉक्टर बनेगा और ना वकील बनेगा और सिर्फ हिसाब होना है और इंसाहल्लाह बहुत जल्द हिसाब शुरू कर दूंगा

यूपी पुलिस ने अतीक की पत्नी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है। कौशांबी से पश्चिम बंगाल तक छापेमारी चल रही है। शाइस्ता के कौशाम्बी, ग्रेटर नोएडा, मेरठ, दिल्ली, ओखला, मुम्बई और पश्चिम बंगाल में छिपे होने की आशंका है।

ADVERTISEMENT

शाइस्ता के 20 से ज्यादा ऐसे मददगारों को चिह्नित किया गया है जिनसे उसको मदद मिल सकती है। इस सिलसिले में प्रयागराज का एक बिल्डर, शाइस्ता की करीबी एक महिला डॉक्टर, बनारस में रहने वाले अतीक के बहनोई से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...