तीन मासूम बच्चों को स्टेशन पर बिलखता छोड़ गए मां बाप, पुलिस को है मां बाप की तलाश   

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MP News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर एक दंपती ने अपने एक नवजात बच्चे समेत तीन नाबालिग बच्चों को लावारिस छोड़ दिया और मौके से चले गए। रेलवे सुरक्षा बल पुलिस थाना प्रभारी संजय आर्य ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि छह और सात साल की उम्र की दो लड़कियां और करीब दो महीने का लड़का शुक्रवार रात रेलवे स्टेशन के 'बुकिंग काउंटर' के पास लावारिस पाए गए। उन्होंने बताया कि लड़का जलने से घायल हो गया था।

तीन नाबालिग बच्चों को लावारिस छोड़ा

उन्होंने बताया कि घायल लड़के को तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि दोनों लड़कियों को महिला एवं बाल विकास विभाग की मदद से आश्रय गृह भेज दिया गया है। अधिकारी ने कहा कि लड़कियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने पिछले दो-तीन दिनों में अपने माता-पिता के साथ अलग-अलग ट्रेनों में यात्रा की, जो उन्हें सोते समय छोड़कर चले गए।

कहां गायब हो गए मां बाप

उन्होंने बताया कि नाबालिग बच्चियों ने यह भी बताया कि वे धौलपुर (राजस्थान) से यहां आई थी। अधिकारी ने कहा कुछ ऑटो-रिक्शा चालकों ने पुष्टि की कि जब बच्चे यहां आए तो वे अपने माता-पिता के साथ थे। उन्होंने बताया कि पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और बच्चों के माता-पिता की तलाश की जा रही है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...