पाकिस्तान की भारत से हार पर पूछा सवाल तो गोली से भून डाला, कराची में Pak Youtuber मैच पर बना रहा था VIDEO

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Karachi, Pakistan: भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) का मुकाबला हुआ तो न्यूयॉर्क में मगर इसकी गूंज अब तक पाकिस्तान में सुनाई दे रही है. जी हां, जहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैन इस हार से मायूस थे वहीं इस मैच से जुड़ी एक दिल दहलाने वाली खबर खुद पाकिस्तान से सामने आई. 9 जून के मैच में हार के बाद एक यूट्यूबर को कराची में सिर्फ इसलिये गोली मार दी गई क्योंकि उसने पाकिस्तानी टीम की भारत से हार पर एक शख्स से सवाल पूछ लिया था. यह घटना उस वक्त हुई जब यूट्यूबर साद अहमद कराची के एक मॉल के बाहर भारत-पाकिस्तान मैच पर लोगों की राय ले रहे थे. अचानक हुई इस वारदात से वहां मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई.

पाकिस्तान की हार से गुस्से में था सिक्योरिटी गार्ड

पाक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साद अहमद कराची के मोबाइल मार्केट में वीडियो बना रहे थे और दुकानदारों से उनकी राय जान रहे थे. इसी दौरान उन्होंने एक सिक्योरिटी गार्ड से भी उसकी राय जानने की कोशिश की. हालांकि गार्ड इस बातचीत में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहा था इसके बावजूद साद ने उससे कैमरे पर बातचीत रिकॉर्ड करने की कोशिश की. बस तभी बंदूक पकड़े उस शख्स ने गुस्से में आकर साद पर गोली चला दी. बताया जा रहा है कि साद ने जैसे ही माइक लगाकर गार्ड से पाकिस्तान की हार के बारे में सवाल पूछा वो फौरन आपे से बाहर हो गया और साद के ऊपर बंदूक तान कर ट्रिगर दबा दिया।

सीने पर दाग दी गोली

चश्मदीदों के मुताबिक गार्ड ने अचानक गुस्से में आकर साद पर गोली चला दी, जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गये. साद को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद कराची के मोबाइल मार्केट में अफरातफरी मच गई. पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड अहमद गुल ने 24 वर्षीय साद अहमद पर गोली चलाई. यह घटना कराची के बफर जोन इलाके में सेरीना मोबाइल मॉल के पास हुई.  पुलिस के मुताबिक गार्ड ने पहले साद को रोका और फिर गोली मार दी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सेंट्रल ने कहा कि घटना तैमूरिया थाने के इलाके में हुई. गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है और शुरुआती पूछताछ में उसने दावा किया है कि साद ने वीडियो रिकॉर्ड करते वक्त उसकी ओर इशारा किया था जो उसे नागवार गुजरा था। 

ADVERTISEMENT

 

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...