बकरीद आते ही मची बकरों की लूट, बंदूक की नोक पर लूटे जा रहे हैं कुर्बानी के जानवर, पुलिस परेशान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Pakistan: बकरीद का त्योहार 17 जून को है। बकरीद से पहले पाकिस्तान में बकरों की लूट मची है। बंदूक के नोक पर लुटेरों बकरों को लूट रहे हैं। कुर्बानी के बकरों की लूट से पाकिस्तानी पुलिस भी टेंशन में आ गई है। ताजा मामले में लुटेरों ने कराची में बकरों की लूट की वारदात को अंजाम दिया। जी हां लुटेरों ने गुलिस्तान ए जौहर इलाके में बकरों से भरा एक ट्रक हथियारों के बल पर लूट लिया।

पाकिस्तान में अचानक बढ़ी बकरों की लूट

ये घटना कामरान चौरंगी के पास हुई। पुलिस के मुताबिक ये लुटेरे दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए थे। लुटेरों ने जिस ट्रक को निशाना बनाया उसमें तीन दर्जन के करीब बकरे थे। ट्रक के नजदीक पहुंचते ही लुटेरों ने ट्रक ड्राइवर को पिस्टल दिखाकर ट्रक से नीचे फेंक दिया और बकरों से भरा ट्रक लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि जिस ट्रक को लूटा गया वो व्यापारी अब्दुल मन्नान का है।

बंदूक दिखा जानवरों को छीन रहे बदमाश

अब्दुल ने पुलिस को बताया कि इन कुर्बानी के बकरों को हैबराबाद से गुलिस्तांन ए जौहर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। गौरतलब है कि पाकिस्तान में ईद उल अज़हा के मौके पर बकरों के अलावा भैंस, बैल और ऊंट की भी बलि दी जाती है। जानकारों के मुताबिक त्योहार से पहले इस तरह की लूट आम बात है। ये जानवरों की लूट की पहली वारदात नहीं है। इससे पहले भी लाहौर में बकरों की लूट की वारादात सामने आई चुकी हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...