भारत आने के बाद अब अंजू को मिली ये नौकरी, अंजू जल्द ही एक बिजनेसवुमन के किरदार में नजर आएंगी

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

हिमांशु शर्मा की रिपोर्ट

Viral News: सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहने वाली अंजू जल्द ही सभी को एक बिजनेसवुमन के रूप में नजर आएंगी. अंजू को दिल्ली में नौकरी मिल गई है. इसके अलावा वह घर से ही नेटवर्किंग का काम भी कर रही हैं. अंजू ने कहा कि वह कुछ ही दिनों में अपनी कंपनी शुरू करेंगी. क्योंकि उन्हें नेटवर्किंग का अच्छा अनुभव है. बच्चे कभी-कभी अंजू के साथ होते हैं, लेकिन स्कूल खुलने के बाद वे भिवाड़ी लौट आएंगे. उधर, अरविंद भी नौकरी पर जाने लगा है. ऐसे में अंजू में उनके परिवार का जीवन अब सामान्य होने लगा है.

अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान में प्रेमी के पास पहुंची अंजू पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई. अंजू पर कई तरह के आरोप लगाए गए. तो इसी दौरान अंजू ने पाकिस्तान में अपने प्रेमी से शादी कर ली और धर्म परिवर्तन कर लिया. तो अंजू भी अपनी सफाई देती नजर आईं. लेकिन फिर भी उन्हें गलत समझा गया. 5 महीने बाद वह भारत लौटीं और मीडिया के तमाम सवालों के जवाब दिए. परिवार में चल रहे विवादों को सुलझाने का प्रयास करते रहे. अंजू के दोनों बच्चे अब उनके पास हैं. बच्चे और अंजू खुशी से छुट्टियां बिता रहे हैं. उधर, अरविंद की भी मुलाकात अंजू से हुई. जिसके बाद स्थिति कुछ सामान्य हुई. अरविन्द अब काम पर जाने लगा. Crimetak से खास बातचीत में अंजू ने कहा कि उन्हें काम मिल गया है. वह 8 घंटे काम करती है. इसके अलावा वह घर से ऑनलाइन नेटवर्किंग का काम भी कर रही हैं. लोग उन्हें जानते और पहचानते हैं. इसलिए मैं अभी से उनके साथ जुड़ रहा हूं.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अंजू ने बताया कि वह भिवाड़ी में नेटवर्किंग का काम भी करती थी। इसलिए उन्हें नेटवर्किंग के काम का अनुभव है. इसलिए वह जल्द ही अपनी खुद की कंपनी शुरू करेंगी. पहले वह लोगों के पास जाती थीं और उन्हें जोड़ने की कोशिश करती थीं. लेकिन अब लोग खुद आकर उनसे जुड़ रहे हैं. मुझसे संपर्क कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें फायदा हो रहा है. अंजू ने कहा कि अभी छुट्टियां चल रही हैं. इसलिए उनके बच्चे हैं. लेकिन जब स्कूल खुलेंगे तो वह बच्चों को भिवाड़ी भेजेगी और नए सत्र में अपने घर के पास के स्कूल में उनका दाखिला कराएगी. अंजू ने कहा कि नसरुल्लाह के आने में अभी वक्त है. उन्होंने कानूनी प्रक्रिया भी शुरू कर दी है.

अंजू ने बताया कि उन्हें पाकिस्तान में दो घर तोहफे में मिले हैं. एक इस्लामाबाद में है, जो सोसायटी में है. तो यह दूसरा कथानक है। इन दोनों में से एक अंजू और एक नसरुल्लाह के नाम पर है. उन्होंने कहा कि शुरू से ही मेरी गलत छवि बनाई गई. लेकिन फिर भी मैं अपनी बात पर अड़ा रहा. मैंने कोई गलती नहीं की थी. इसलिए मैं कभी नहीं डरा और अपना काम करता रहा.' अंजू ने कहा कि आए दिन हिंदू लड़कियां मुस्लिम बनती हैं और मुस्लिम लड़कियां हिंदू धर्म अपनाती हैं। इसी तरह लड़के भी सभी धर्मों में शादी करते हैं। लेकिन केवल उनकी ही आलोचना की गई और उन्हें गलत समझा गया।' किसी ने उसे समझने की कोशिश नहीं की. परिवार के सवाल पर उन्होंने कहा कि अब मुझे किसी की जरूरत नहीं है. मुसीबत की घड़ी में जब कोई मेरे साथ नहीं था. इसलिए अब मैं अकेली रहूंगी और समस्याओं का सामना कर आगे बढ़ूंगी.' उन्होंने कहा कि मुझे मेरे परिवार ने अकेला छोड़ दिया है. मैं परेशान होता रहा. लेकिन परिवार ने उनका साथ नहीं दिया. उनसे संपर्क नहीं किया. अब वह न तो किसी से संपर्क करेंगी और न ही किसी से बात करेंगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT