गुजरात: 'मुझे दिल के करीब ले आए और खुद नहीं आए, ये गलत है यार...' - नफीसा की खुदकुशी की कई वजहें

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Nafisa suicide Case : वडोदरा की नफीसा की खुदकुशी की कहानी के पीछे कई वजहें सामने आई है। उसकी कहानी बेहद दर्द भरी है। ऐसा नहीं है कि नफीसा ने ये कदम एक दम उठा लिया। वो अहमदाबाद के रहने वाले शेख रमीझ अहमद से बेहद प्यार करती थी। शुरुआत में सब ठीक था, लेकिन धीरे धीरे परिस्थितियां बदल गई और नफीसा को रमीझ इग्नोर करने लगा। इसी बात से आहत होकर उसने ये कदम उठाया। उसने पहले साबरमती रिवर फ्रंट पर आत्महत्या की कोशिश की। इस दौरान उसने वीडियो भी बनाया। इसके बाद उसने दो बार और खुदकुशी की कोशिश की। आखिरकार परेशान होकर उसने अपने घर में ही मौत को गले लगा लिया।

वीडियो में क्या कहा नफीसा ने

ADVERTISEMENT

यह वीडियो उस वक्त का है, जब नफीसा अहमदाबाद के साबरमती रिवर फ्रंट पर आत्महत्या करने जाती है, लेकिन कर नहीं पाती है। इस वीडियो में वह कहती हैं, 'रमीझ...तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया है, मतलब बहुत बुरा किया। शादी के बहाने मुझे दिल के करीब ले आए और खुद आए ही नहीं। यह तो गलत है ना यार...बहुत गलत है, ऐसा नहीं करना चाहिए था। जिंदगी में मैंने सबसे ज्यादा प्यार तुम्हें किया और तुमने यह किया मेरे साथ? मुझे इतना बड़ा धोखा दिया। मुझे लगा, तुम सबसे अलग हो पर तुम सब के जैसे ही हो। तुममें और बाकी में कोई फर्क नहीं है। पूरी दुनिया को पता चल जाने के बाद भी तुमने मेरा हाथ नहीं थामा। तुम बहुत बुरे हो...'

20 जून को अपने ही घर में खुद को फांसी लगाकर उसने आत्महत्या कर ली। परिजनों ने जीपी रोड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT