मैं सलमान खान को मार डालूंगा...यूट्यूब चैनल से भाईजान को मिली नई धमकी, राजस्थान से आरोपी गिरफ्तार 

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को एक बार फिर धमकी दी गई। इस बार एक शख्स ने यूट्यूब पर धमकी वाला वीडियो अपलोड किया है। इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस ने एक नई एफआईआर दर्ज की है। जानकारी के मुताबिक इस मामले में आपराधिक धमकी देने के आरोप में राजस्थान से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

सलमान खान को मार डालूंगा

आरोपी की पहचान राजस्थान के बूंदी निवासी बनवारीलाल लटूरलाल गूजर के तौर पर हुई है। 25 साल के बनवारी से मुंबई पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बनवारीलाल लटूरलाल गूजर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उसने कहा था

"लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और उनके गिरोह के सदस्य मेरे साथ हैं। मैं सलमान खान को मार डालूंगा, क्योंकि उन्होंने अभी तक माफी नहीं मांगी है।

सामने आई ये चौंकाने वाली बात

जांच में पता चला है कि आरोपी ने राजस्थान में एक हाईवे पर ये वीडियो बनाया और फिर उसे अपने चैनल पर अपलोड किया था। मुंबई की साइबर पुलिस आरोपी के क्रिमिनल बैकग्राउंड की भी जांच कर रही है। पुलिस ने भारतीय आपराधिक धमकी और आईटी अधिनियम का केस बनाया है। गौरतलब है कि 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के घर के बाहर मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने फायरिंग की थी।

ADVERTISEMENT

भाई जान को मिली नई धमकी

नवी मुंबई पुलिस का कहना है कि खुफिया जानकारी के आधार पर अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और साजिश की जांच की जा रही है. सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के घर के बाहर मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने फायरिंग की और फरार हो गए. लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने हमले की जिम्मेदारी ली थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

लॉरेंस से कनेक्शन की जांच

जांच में मुंबई क्राइम ब्रांच ने पाया कि सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की साजिश अक्टूबर 2023 में रची गई थी. साजिशकर्ताओं के निर्देश पर शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल ने पनवेल में एक घर किराए पर लिया था और एक बाइक खरीदी थी. कुछ दिनों बाद उन्हें पिस्तौल भी मुहैया कराई गई थी. इन शूटरों ने सलमान खान के अपार्टमेंट की रेकी की थी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...