एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बरसी पर अश्कों का सैलाब, सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर फैंस हुए भावुक, बहन का छलका दर्द

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए 14 जून का दिन काला दिन की तरह है. ये वो ही दिन है जब बॉलीवुड का ये चमकता सितारा इस दुनिया से रुखसत हो गया. 4 साल पहले 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में सुशांत की मौत की खबर ने सबको सन्न कर दिया था. 

एक्टर सुशांत राजपूत की चौथी डेथ एनिवर्सरी पर उनकी बहन श्वेता का दर्द छलक कर एक बार फिर दुनिया के सामने आ गया. श्वेता ने अपने ताजा इंटरव्यू में कहा है कि उनके परिवार को फिल्म इंडस्ट्री से कोई मदद नही मिली. यहां तक कि उन्होने पीएमओ से इंसाफ की गुहार लगाई जिसका कोई जवाब तक नहीं मिला. भाई को याद करते हुए श्वेता ने लिखा कि:

भाई, आपको गए हुए 4 साल हो गए हैं, और हम अभी भी नहीं जानते कि 14 जून, 2020 को क्या हुआ। आपकी मृत्यु एक रहस्य बनी हुई है। मैंने सच्चाई की गुहार लगाई है, लेकिन आज, आखिरी बार, मैं उन सभी से पूछ रहा हूं जो मदद कर सकते हैं: क्या हम यह जानने के लायक नहीं हैं कि हमारे भाई सुशांत के साथ क्या हुआ?

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को बिहार में हुआ था.उनके पिता सरकारी अधिकारी रहें हैं.सुशांत का परिवार सन 2000 के आस-पास दिल्ली शिफ्ट हो गए थे.वहीं,SSR की 4 बहनें भी हैं जिसमें से एक मीतू सिंह स्टेट लेवल की क्रिकेटर हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं,फिर भी उनके शो और मूवीज हमेशा फैंस को उनकी याद दिलाती हैं. सुशांत ने अपने करियर की शुरूआत बैकअप डांसर के रूप में किया था. 

ADVERTISEMENT

साथ ही कई फिल्मफेयर अवार्डस में भी डांस करते नज़र आए थे. जहां पर SSR को सबसे पहले बालाजी टेलीफिल्मस की कास्टिंग टीम ने नोटिस किया था और ठीक उसी के बाद उनके करियर की शुरूआत ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के सीरियल से हुई जिसमें उन्होंने प्रीत जुनेजा का किरदार निभाया था. SSR की 36वीं बर्थडे एनिवर्सरी से पहले, सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने ये खुलासा किया था कि सुशांत अपनी खुद की बायोपिक में काम करना चाहते थे और उनकी बहन ने आगाह किया था कि दिवंगत SSR के जीवन पर कोई फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए. 

साथ ही उन्होंने लिखा था,मेरा विश्वास है कि SSR पर कोई भी फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए, कम से कम तब तक नहीं जब तक भाई को न्याय नहीं मिल जाता.ये मेरा भाई से वादा है. लेकिन शो ‘पवित्र रिश्ता’ SSR के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुआ.फिर तो वो डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा- 2 और झलक दिखला जा -4 में भी दिखाई दिए थे.इसके बाद ही SSR ने बॉलीवुड का रूख कर लिया और ‘काय पो चे’ फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था.

ADVERTISEMENT

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को उनके मुंबई के घर बांद्रा में फांसी लगा लिया था जिसके के बाद मामला कोर्ट में गया. बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की रहस्यमय हालात में मौत हो गई थी. शुरुआत में एक डॉक्टर ने सुशांत के वकील और परिवार को बताया था कि उनकी मौत की वजह गला घोंटना है. यानी गला घोंटे जाने की वजह से उनकी मौत हुई. पर बाद में जो ऑफिसियल पोस्टमॉर्टम और एम्स के एक्सपर्ट डॉक्टरों की रिपोर्ट आई उसमें ये दावा किया गया कि सुशांत की मौत आत्महत्या है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...