NCP नेता ने दिया 'मां सरस्वती' पर दिया विवादित बयान, नेता के खिलाफ बोलने पर मिली जान से मारने की धमकी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai Crime News: पूर्व मंत्री और NCP नेता छगन भुजबल के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं क्योंकि चेंबूर पुलिस ने शुक्रवार को उनके खिलाफ FIR दर्ज की है. भुजबल और दो अज्ञात लोगों पर एक व्यापारी को धमकी देने के आरोप में आईपीसी की धारा 506 (2) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

टेकचंदानी ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि उसने छगन भुजबल को अपने मोबाइल फोन पर दो वीडियो भेजे थे. जिसमें भुजबल ने हिंदू धर्म का अपमान करते हुए भाषण दिया. वीडियो भेजने के तुरंत बाद, टेकचंदानी को व्हाट्सएप कॉल और मैसेज की धमकी मिलने लगी. जिसमें उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया गया है

"तुम भुजबल साहब को सन्देश भेजो, तुम्हारे घर आकर तुम्हें गोली मार देंगे". दुबई के लोगों को तुम्हारे पीछे रखूंगा. भुजबल साहब को संदेश भेजने पर आपको पछतावा होगा."

ADVERTISEMENT

इस बीच पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि टेकचंदानी को ये मैसेज और कॉल किसने किए. टेकचंदानी ने पुलिस को उनके द्वारा प्राप्त मोबाइल नंबर की सूचना दी और पुलिस आगे की जांच कर रही है.

शिवसेना सांसद राहुल शेवाले ने ट्वीट कर कहा,

ADVERTISEMENT

"अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, "चेंबूर के व्यवसायी ललित टेकचंदानी को धमकी देने के पीछे कौन है?" क्या इस धमकी को पूर्व मंत्रियों का समर्थन है? आखिर किसी की चेतावनी पर दी गई ये धमकी? इन सभी सवालों के जवाब लोगों के सामने आने चाहिए. सांसद राहुल शेवाले ने कहा है कि इस पूरे मामले की गहन जांच होनी चाहिए.

ADVERTISEMENT

क्या कहा छगन भुजबल ने?

पिछले सप्ताह सत्य शोधक समाज के एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अपने भाषण में कहा, "स्कूलों में फुले, अंबेडकर, साहू, कर्मवीर भाऊराव पाटिल की तस्वीरें लगाई जानी चाहिए. क्योंकि उन्होंने शिक्षा का अधिकार दिया. लेकिन सरस्वती का फोटो, देवी शारदा का फोटो लगा हुआ है. जिसे हमने कभी नहीं देखा."

भुजबल ने विवादित बयान दिया था कि उनकी पूजा क्यों? छगन भुजबल ने कहा था कि हमें महापुरुषों के कारण शिक्षा मिली, उनकी पूजा करनी चाहिए. सरस्वती मुद्दे का राजनीतिकरण क्यों किया जा रहा है? भुजबल ने बाद में सफाई दी थी कि मैं भी हिंदू हूं.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT