ढाबे में खाने के साथ मेनू में मिल रही थी लड़कियां, फोटो से तय हो रही कीमत, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने लड़कों के साथ पकड़ी 3 युवती

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Agra News: हाल ही में मुंबई-आगरा हाइवे पर एक ढाबे पर चल रहे देह व्यापार का खुलासा हुआ है. पुलिस को इस ढाबे के बारे में काफी समय से शिकायत मिल रही थी. इस बार पुलिस ने खुद ग्राहक बनकर ढाबे में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश कर दिया.

यह ढाबा पीथमपुर में चलाया जा रहा था. पुलिस को इस ढाबे के बारे में काफी समय से शिकायत मिल रही थी. लेकिन पुलिस कार्रवाई से पहले इसकी पुष्टि करना चाहती थी. इसी के चलते उन्होंने पूरी प्लानिंग की और फिर एक्शन लिया. इस कार्रवाई में पुलिस ने ढाबे से तीन लड़कियों को पकड़ा. साथ ही दो युवक भी पकड़े गए जो इन लड़कियों को ग्राहकों के पास भेजते थे.

हाईवे पर बने इस ढाबे पर हर दिन कई लोग खाना खाने आते थे. यहां नियमित रूप से खाना पकाया और परोसा जाता था. ग्राहक आते थे और खाना ऑर्डर करते थे. लेकिन कुछ खास ग्राहकों को इस ढाबे की खास सर्विस के बारे में पता था. यहां आकर दाल-रोटी का ऑर्डर दिया तो समझ जाया जाता था की सामने वाले को लड़की चाहिए. इसके बाद उन्हें लड़कियां सप्लाई की जाती थीं. इस काले कारोबार का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस सादे कपड़ों में ढाबे पर पहुंची और इस रैकेट का पर्दाफाश कर दिया.

ADVERTISEMENT

लड़कियाँ अंदर बैठी थीं

ढाबे के अंदर कुछ कमरे थे. यहीं पर देह व्यापार किया जाता था. छापेमारी में पुलिस ने कमरों से तीन लड़कियों को पकड़ा. पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और अब उनसे पूछताछ कर रही है. यह पता लगाया जा रहा है कि ये लड़कियां कहां से लाई गई हैं. पुलिस ने दो लड़कों को भी पकड़ा जो इन लड़कियों की बुकिंग करते थे. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अब हाईवे पर अन्य ढाबों पर भी छापेमारी की तैयारी है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT