दोस्त की Girlfriend से करता था रात भर बातें, गुस्से में आकर Boyfriend ने काट दिया Private Part

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ujjain, MP: मध्य प्रदेश के उज्जैन से सनसनीखेज वारदात सामने आई है. प्यार और लड़की (Girlfriend) के चक्कर में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त का प्राइवेट पार्ट (Cuts off private part) काट डाला. इतने पर भी आरोपी दोस्त को तसल्ली नहीं हुई, उसने रॉड उठाया और दोस्त का सिर भी फोड़ डाला. लव अफेयर (love affair) के चक्कर में क्राइम के ये मामले आए दिन सामने आते हैं, लेकिन इतना गुस्सा कि सीधा प्राइवेट पार्ट को काट देना ये बात दिल दहला देने वाली है.

पेशाब करते वक्त काटा प्राइवेट पार्ट

उज्जैन में एक ही कंपनी में काम करने वाले दो दोस्त अंकित चौहान और भेरूलाल बैरागी मस्ती की जिंदगी जी रहे थे. फिर एक दिन भेरूलाल की लाइफ में एक लड़कि ने एंट्री ली और ये दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर भेरूलाल की गर्लफ्रेंड अंकित की भी दोस्त बन गई. बस यहीं से ये मामला शुरू होता है. भेरूलाल को अंकित और उसकी गर्लफ्रेंड का आपस में बात करना बर्दाश्त के बाहर हो रहा था. बस इसी बात पर भेरूलाल को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने दोस्त अंकित का सिर फोड़ा और फिर उसका गुप्तांग काट दिया. 

गर्लफ्रेंड से बात करने पर आगबबूला दोस्त

आज के समय की बात करें तो युवा अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ ज्यादा ही पोजेसिव हो गए हैं. कुछ ऐसा ही इस केस में भी हुआ। जब भेरूलाल ने देखा कि उसका दोस्त उसकी गर्लफ्रेंड से फोन पर बातें कर रहा है तो उससे रहा नहीं गया। इस बात पर उसका अंकित से झगड़ा करना हो गया. ये तब हुआ जब दोनों दोस्त काम खत्म करके वापस घर जा रहे थे. इसी दौरान अंकित ने कार रोकी और वो पेशाब करने के लिए गाड़ी से उतर गया. उसके पीछे से भेरूलाल भी कार से उतरा और उसने अंकित को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने लोहे की रॉड से उसके सिर पर वार किया. और जब इससे भी भेरूलाल का मन नहीं भरा तो उसने चाकू निकाल कर अंकित का प्राइवेट पार्ट काट डाला. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करा दिया है.  

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...