लेस्बियन चाची भतीजी को लेकर भागी, होटल में किया गंदा काम, कहानी सुन उड़ जाएंगे होश

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Mp News: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. चाची समलैंगिक (lesbian Chachi) दूल्हा निकली. शादीशुदा चाची ने अपनी नाबालिग भतीजी को बहला-फुसलाकर भगाया और फिर शादी कर उसका यौन शोषण किया. आरोपी चाची के 10 अन्य महिलाओं से भी अवैध संबंध थे. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर नाबालिग को बरामद कर लिया और महिला को जेल भेज दिया गया.

समलैंगिक चाची की पूरी कहानी

खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 16 किलोमीटर दूर टांडा बरूर थाना क्षेत्र में एक अजीब घटना सामने आई है. पुलिस ने एक समलैंगिक चाची को अपनी नाबालिग भतीजी को शादी का झांसा देने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला पहले करीब 10 महिलाओं के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है. 24 वर्षीय एक विवाहित महिला को अपनी भतीजी के साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

बहला-फुसलाकर हवस का शिकार बना लिया

 खंडवा जिले की रहने वाली महिला की शादी एक साल पहले उमरखली के रहने वाले एक युवक से हुई थी. इसके बाद उसने उसकी 16 वर्षीय भतीजी को बहला-फुसलाकर अपनी हवस का शिकार बना लिया. इसके बाद वह एक माह पहले उसे कपड़े दिलाने के नाम पर गायब हो गई। पुलिस ने 27 फरवरी को महिला की गुमशुदगी और नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज किया था. पुलिस ने महिला को धार जिले के पीथमपुर से गिरफ्तार किया है. उसके पास से नाबालिग को भी बरामद कर लिया गया. पुलिस जांच में जब महिला की हरकतें सामने आईं तो हर कोई हैरान रह गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोपी चाची अपनी नाबालिग भतीजी के साथ

कपड़े दिलाने के बहाने ले गयी

दरअसल महिला समलैंगिक है. उसने उसकी नाबालिग भतीजी को कपड़े दिलाने के नाम पर बहला-फुसलाकर पहले धामनोद और बाद में इंदौर के बीच एक होटल में ले गई. वहां उसने उससे शादी कर ली. महिला पुरुष के भेष में रहने लगी और लड़के की तरह बाल कटवाने लगी. उन्होंने नाबालिग को मंगलसूत्र और हार आदि भी पहनाया और इसी पोशाक में कई सेल्फी भी लीं. करीब एक सप्ताह तक होटल में रहने के बाद वह उसे पीथमपुर ले गई. वहां उसने नाबालिग का यौन शोषण किया.

8 से 10 महिलाओं से थे संबंध

थाना प्रभारी रितेश यादव ने बताया कि वह ओंकारेश्वर क्षेत्र में जूते की दुकान चलाती थी. वहां भी ऐसे 8 से 10 रिश्ते सामने आए हैं. उसने पीथमपुर में एक महिला को भी फंसाया था, लेकिन वह ऐसे रिश्ते में नहीं रहना चाहती थी. पुलिस ने महिला का बयान भी ले लिया है. महिला को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT