होमगार्ड के घर से आ रही थी बदबू, पुलिस ने आकर बक्सा खोला तो मिली रिटायर्ड होमगार्ड की लाश

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

MP News: ग्वालियर में 64 साल के रिटायर्ड होम गार्ड का शव घर के अंदर बक्से में बंद मिला. शव से दुर्गंध आने लगी. एफएसएल टीम का मानना है कि हत्या कई दिन पहले की गयी है. यह तो साफ है कि यह हत्या का मामला है, लेकिन हत्या किसने की? यह सवाल पुलिस के लिए रहस्य बना हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक यह बुजुर्ग 8 दिन पहले ही अपनी पोती के साथ गांव से यहां आया था और पोती ने रात में अपने परिवार को बताया कि बाबा के साथ घर आए कुछ लोग उसे पीट रहे हैं. इसकी सूचना मिलने पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे तो पोती घर से गायब मिली और वृद्ध का शव घर में एक बक्से में मिला.

पड़ोसी की छत पर मिली नातिन

बाद में जब खोजबीन की गई तो मृतक की नातिन पड़ोसी की छत पर मिली. इसके बाद पुलिस ने वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाकर जांच शुरू कर दी. वृद्ध की हत्या किसने और क्यों की? इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की भी बात सामने आई है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घटना कहां घटी?

घटना माधवगंज थाना क्षेत्र के गुड़ा स्थित कृष्णा कॉलोनी की है. सेवानिवृत्त होम गार्ड कर्मचारी रामस्वरूप राठौड़ 8 दिन पहले अपनी 16 वर्षीय पोती के साथ गांव से यहां आए थे, लेकिन उनका शव घर में एक बड़े बक्से में बंद मिला.

मृतक के बेटे गणेश राठौड़ का कहना है कि उन्हें बुजुर्ग की नातिन ने फोन पर जानकारी दी कि कुछ लोग घर पर आए हैं और बाबा को पीट रहे हैं. घटना की जानकारी मिलने पर जब वह देर रात यहां आये तो उन्हें बुलाने वाली उनकी बेटी भी घर से गायब मिली. कमरे से भयानक बदबू आ रही थी, उसने देखा तो घर के अंदर रखे बक्से में उसके पिता रामस्वरूप का शव मिला.

ADVERTISEMENT

सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंची और जांच की तो मृतक की नातिन भी पड़ोसी की सूनी छत पर छुपी हुई मिली. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

ADVERTISEMENT

कैसे सुलझेगी मर्डर मिस्ट्री?

रामस्वरूप की हत्या किसने और कैसे की? फिलहाल ये बात रहस्य बनी हुई है. मृतक के बेटे गणेश राठौड़ का कहना है कि बुजुर्ग की नातिन एक युवक से बात करती थी, लेकिन अब उनके बीच बातचीत बंद हो गई थी और वह यहां अपने पिता के साथ आराम से रह रही थी. वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें घर में 64 साल के एक व्यक्ति का शव होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने जांच की तो घर के अंदर एक बक्से से शव बरामद हुआ. सीएसपी आयुष गुप्ता ने बताया कि मृतक की पोती ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी थी, लेकिन जब पुलिस पहुंची तो वह घर से गायब मिली और सुबह उसे पड़ोसी की छत से बरामद किया गया. फिलहाल उससे पूरी घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है. रहा।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT