SSP Office के बाहर इंजीनियरिंग स्टूडेंट की हत्या, बीच सड़क दोस्तों ने चाकू से गोद कर मार डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Jabalpur: एमपी (MP) के जबलपुर से खौफनाक वारदात सामने आई है. जबलपुर में सड़क के बीच 4-5 दोस्तों ने मिलकर एक इंजीनियरिंग छात्र को चाकू से गोदकर मार डाला. हत्या की सूचना परिजनों को रविवार रात को मिली. कत्ल की ये वारदात सीसीटीवी में कैद भी हुई है. CCTV फुटेज में दिख रहा है कि दो लड़कों के बीच गरमागरम बहस हो रही है, जो तेजी से बढ़ गई जब तीन से चार और शख्स भी इसमें शामिल हो गए और एक लड़के को मारना शुरू कर दिया.

शख्स को कई बार चाकू से गोदा

चौंकाने वाली बात ये है कि उनमें से एक ने चाकू निकाला और युवक पर बेतहाशा वार करना शुरु कर दिया. इस हमले के बाद सभी लड़के अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर घटनास्थल से फरार हो गए. ये घटना जबलपुर के माल गोदाम चौक पर हुई. पीड़ित की पहचान पिपरिया निवासी आनंद चौधरी के तौर पर हुई है, जो माल गोदाम चौक पर अपने दोस्त राहुल कुशवाहा के साथ बातचीत कर रहा था. 

CCTV में कैद हुई खौफनाक वारदात

हमले से ठीक पहले राहुल कहीं निकल जाने को तैयार था लेकिन आनंद चौधरी ने उसे रोक दिया और उसी वक्त राहुल के बाकी चार दोस्त आ गए. इसके बाद उन सभी ने आनंद चौधरी पर हमला कर दिया. हमलावरों में से एक अमन कोरी ने अपनी जेब से चाकू निकाल कर आनंद चौधरी पर कई बार वार किए। कोरी आनंद को तब तक चाकू मारता रहा जब तक मौत नहीं हो गई.

ADVERTISEMENT

SSP दफ्तर से थोड़ी दूरी पर हुई वारदात

हमले में गंभीर रूप से घायल आनंद चौधरी को जबलपुर के एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने घटना में शामिल छह में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. अन्य दो आरोपियों की तलाश जारी है. इस हत्याकांड में हैरानी की बात ये है कि जहां सरेआम हत्या की गई वहां से SSP का दफ्तर थोड़ी ही दूर है. अंदाजा लगाया जा सकता है कि जबलपुर में अपराधियों के दिल में कानून और पुलिस का कितना खौफ है.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...