पति ने कहा, तेरी हाईट कम है तू बकरी लगती है! मैं ऊंट तू बकरी जैसी, लोग हंसते हैं लिहाजा मुझे तलाक चाहिए

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

खंडवा से जय नागड़ा की रिपोर्ट

MP Crime News: पति पत्नी में विवाद कोई नई बात नही है। एमपी के खंडवा में पति पत्नी का अजब गजब विवाद सामने आया है। यहां पति को इसलिए तलाक चाहिए क्योंकि उसकी पत्नी की हाईट कम है। पति ने कहा कि तेरी हाईट कम है तू बकरी की तरह लगती है। खण्डवा के महिला थाने में महिला ने यह शिकायत दर्ज कराई है।

खंडवा में पति पत्नी का अजब गजब

ADVERTISEMENT

इतना ही नहीं पत्नी ने शिकायत में कहा कि पति कहता है कि मैं ऊंट जैसा, लोग हमें देखकर हँसते है इसलिए हम साथ नहीं रह सकते। इसी बात के चलते वह अपनी पत्नी को तलाक देना चाहता है। पुलिस अब इस मामले में पहले काउंसलिंग कर विवाद का हल निकालने की कोशिश कर रही है। 

मैं ऊंट जैसा तू बकरी लगती है

ADVERTISEMENT

मोरदड़ की रहने वाली सविता ने अपने पति रविन्द्र निवासी ग्राम सनखेड़ा के खिलाफ ये शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा कि पति रोज उलाहने देता है। लगातार प्रताड़ित करता है। उसने उसे उसके मायके भेज दिया है। इनकी शादी को अभी एक साल ही हुआ है। हैरानी की बात ये है कि शादी के पहले रविन्द्र ने सविता को देखा भी था। तब दोनों की शादी तय हुई थी। 

ADVERTISEMENT

पुलिस कर रही है काउंसलिंग

अब रविन्द्र का कहना है कि परिवार वालों के दबाव में आकर उसने शादी के लिए हाँ कही थी। अब दोनों की जोड़ी ही जग हंसाई का वजह बन रही है इसलिए दोनों कही साथ नहीं घूमने जाते। यही विवाद की वज़ह भी बनी। पुलिस अफसरों का कहना है कि लड़की लड़के को समझाईश दी गई है। जल्दी इस मामले का निरकारण करेंगे। दोनों पक्षों को सुनेंगे। जो भी लीगल सलाह दे सकते है या कार्यवाही कर सकते है ,करेंगे। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...