तेरे पति को मौत का तोहफा दूंगा, तुझे अपना बना लूंगा, शादीशुदा प्रेमी ने ये कहकर कर दिया गर्लफ्रेंड के पति का कत्ल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MP News: सिंगरौली जिले में कत्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां शादीशुदा प्रेमिका पाने के लिए एक शादीशुदा प्रेमी ने खौफनाक साजिश रची और प्रेमिका के पति की घर बाहर सोते समय गला रेतकर हत्या कर दी। कत्ल का ये मामला सिंगरौली जिले सरई थाना इलाके का है। बीती 27 मई को एक 32 साल का मोहित घर के बाहर चारपाई पर सुबह लहूलुहान हालत में मिला। युवक की मौत हो चुकी थी।

पति के पीठ पीछे पत्नी को हुआ प्यार

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और मोहित के शव का पंचनामा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ये एक ब्लाइंड मर्डर था। पुलिस ने जांच की शुरुआत भी घर से की। मृतक के पत्नी के फोन का सीडीआर जांचा गया। पुलिस नो मोबाइल के रिकार्ड चेक किए तो पता चला कि कत्ल से पहले वो गांव के एक युवक से कई बार बात कर रही थी। 

फिर प्रेमी ने कर दिया ऐसा कांड

पुलिस ने मृतक की पत्नी से बात करने वाले युवक को गिरफ्तार कर कड़ी पूछताछ शुरू की तो सच्चाई सामने आ गई। जांच में सामने आया कि मोहित बसोर की पत्नी का प्रेम प्रसंग गांव के युवक मोहित से काफी समय से चल रहा था। मोहित अपनी माशूका के पति को मारकर उसकी पत्नी को हमेशा के लिए अपना बनाना चाहता था। कातिल ने अपने हाथ में भी प्रेमिका के नाम का टैटू बनवा रखा था। उसने अपने प्रेमिका से कई बार इस बात को कह चुका था मोहित को मारकर मैं तुम्हे हमेशा के लिए अपना बनाना चाहता हूं।

ADVERTISEMENT

खुल गए टैटू वाले राज़

आरोपी मोहित हमेशा मौके की तलाश में लगा रहता था। एक दिन उसको मौका मिल गया। प्रेमिका का पति कही पार्टी मनाकर घर वापस लौटा और बाहर चारपाई में सो गया था। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने धारदार हथियार से उसकी सोते समय हत्या कर दी और फरार हो गया। जिस वक्त इस वारदात अंजाम दिया उस समय मृतक की पत्नी पंजाब के अंबाला में थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT